बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी शिवसेना, Sanjay Raut बोले- 'ये लड़ाई 'दीदी वर्सेज ऑल'

संजय राउत ने कहा क‍ि ये लड़ाई दीदी वर्सेज ऑल की है. उन्‍होंने बताया क‍ि बंगाल चुनाव को लेकर शिवसेना प्रमुख और महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से चर्चा हुई है.  

बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी शिवसेना, Sanjay Raut बोले- 'ये लड़ाई 'दीदी वर्सेज ऑल'
शिवसेना सांसद संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut)  ने बंगाल चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) में अपनी पार्टी  के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि कई लोगों के मन में इस बात को लेकर जिज्ञासा है कि पश्चिम बंगाल चुनाव में शिवसेना लड़ रही है या नहीं. 

बंगाल में 'दीदी वर्सेज ऑल' की लड़ाई 

यहां उन लोगों को मैं अपडेट देना चाहता हूं कि इस बारे में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे जी से चर्चा हुई है और अभी जो परिदृश्‍य है, उसे देखकर लगता है कि ये चुनाव ये 'दीदी वर्सेज ऑल' की लड़ाई है. इसमें ऑल M यानी Money, Muscle, Media सभी शामिल हैं. ममता दीदी के खिलाफ इन सभी का इस्‍तेमाल किया जा रहा है. इसलिए शिवसेना ने तय किया है कि पार्टी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ेगी, लेकिन हम एकजुटता में ममता दीदी के साथ खड़े हैं.

ममता सही मायने में 'Bengal Tigress'

हम उनकी सफलता की कामना करते हैं कि चुनाव में उनकी भारी बहुमत से जीत हो. हमें लगता है कि ममता दीदी सही मायने में 'Bengal Tigress' हैं. 

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हिंसा का सच आया सामने, गृह मंत्रालय ने EC को सौंपी रिपोर्ट

8 चरणों में होगी वोटिंग
बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी. राज्य में 27 मार्च, एक अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे. पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों, तीसरे चरण में 31 सीटों, चौथे चरण में 44 सीटों, पांचवें चरण में 45 सीटों, छठे चरण में 43 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान करवाया जाएगा.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.