West Bengal: बकरी ने 8 पैर वाले मेमने को दिया जन्म, देखने के लिए उमड़ी भीड़
Advertisement

West Bengal: बकरी ने 8 पैर वाले मेमने को दिया जन्म, देखने के लिए उमड़ी भीड़

पश्चिम बंगाल में पहली बार 4 नहीं बल्कि 8 टांगों वाले मेमने ने जन्म लिया. इसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. हालांकि जन्म के कुछ ही घंटों के बाद मेमने की मौत हो गई. 

8 पैरों वाला मेमना।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर 24 परगना से एक अविश्वसनीय मामला सामने आया है. यहां बकरी ने अजीब मेमने को जन्म दिया है, जिसके चार नहीं बल्कि 8 पैर नजर आ रहे हैं. जैसे ही लोगों को इस मेमने के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए और इसे देखने के लिए भीड़ लगाने लगे.

  1. पश्चिम बंगाल में 8 टांगों वाले मेमने ने लिया जन्म
  2. नजारा देखने के लिए उमड़ी ग्रामीणों की भीड़
  3. जन्म के कुछ ही घंटों बाद मेमने की हुई मौत 

पहली बार देखा ऐसा नजारा

पूरा मामला बावड़ पंचायत के कालमेघा इलाके का है. यहां रहने वाली सरस्वती मंडल की बकरी ने दो मेमनों को जन्म दिया. इसमें से एक मेमना तो सही है, परन्तु दूसरे मेमने के 8 पैर निकले. इसे देखकर पहले तो वो डर गईं, क्योंकि आमतौर पर जिन जानवरों को वो पालती आ रही हैं जैसे गाय और बकरी उनके 4 ही पैर हैं. लेकिन उन्होंने पहली बार किसी बकरी के बच्चे के 8 पैरे देखे.

ये भी पढ़ें:- शनि बिगाड़ सकते हैं इन 5 राशि वालों के काम, बचना है तो इन बातों का रखें खास ध्यान

कुछ ही घंटों में हो गई मेमने की मौत

हालांकि गुरुवार को जन्मा ये मेमना ज्यादा देर जीवित नहीं रह सका. जन्म के कुछ ही घंटों बाद उसकी मौत हो गई. जबकि बकरी का दूसरा बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. गांव वाले बताते हैं कि ये हमने पहली बार ऐसा नजारा देखा है. इससे पहले कभी भी 8 पैरों वाले मेमने के बारे में सुनने में नहीं आया था.

LIVE TV

Trending news