Aryan Khan को जेल या बेल? फैसला आज, सपोर्ट में आए ये BJP नेता
Advertisement

Aryan Khan को जेल या बेल? फैसला आज, सपोर्ट में आए ये BJP नेता

मुंबई रेव पार्टी मामले में आज मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुना सकती है. इस बीच उनकी रिहाई के लिए दुआएं की जा रही हैं. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मुंबई रेव पार्टी मामले में आज मुंबई की स्पेशल NDPS कोर्ट आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुना सकती है. यानी आज इस बात का फैसला हो सकता है कि आर्यन की जमान याचिका मंजूर होती है या खारिज. पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों की दलील सुनाने के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. फैसला आज सुबह 11 बजे के करीब आ सकता है. 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं.

ड्रग्स केस में आर्यन आरोपी हैं. आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है लेकिन उनके दोस्त के पास से ड्रग्स मिले हैं. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल है कि अभी तक आर्यन खान को बेल क्यों नहीं मिली है. स्टार किड के इस मुश्किल वक्त में उन्हें हर तरफ से सपोर्ट मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज आर्यन की रिहाई की मांग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जेल में मिला जीवन का ज्ञान तो होश में आ गए Aryan Khan, किया बड़ा वादा

रिहाई के लिए दुआओं का दौर जारी

इस बीच बीजेपी MLA राम कदम (Ram Kadam) ने ट्वीट कर कहा, 'प्रार्थना है कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए. उन्होंने कहा कि संविधान और कानून के तेहत जमानत मिलना हर किसी का मूलभूत अधिकार है. यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाति की ड्रग्स विरोधी जंग है.'

इशारों-इशारों में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि महाराष्ट्र सरकार कम से कम इस खतरनाक मामले में ड्रग्स माफियाओं के विरोध में खड़ी होगी, लेकिन वसूली का खेल उनपर हावी दिखा. इधर, दिल्ली के निजामुद्दीन दरगाह में भी अभिनेता के बेटे के लिए दुआ मांगी गई. 

आर्यन को मिला बॉलीवुड का साथ

इससे पहले मंगलवार को गीतकार जावेद अखतर ने आर्यन की रिहाई की मांग की. उन्होंने कहा कि हाई प्रोफाइल होने की सजा फिल्म इंडस्ट्री भुगत रही है. गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने आर्यन का खुलकर सपोर्ट किया और उन्हें जेल से बाहर निकालने की मांग की. सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने आर्यन का सपोर्ट किया और उनकी रिहाई की मांग की. 

Trending news