जब आर्यन खान ने NCB से कहा था-गलत रास्‍ते की तरफ नहीं रखूंगा कदम, गरीबों के लिए करूंगा काम
Advertisement
trendingNow11008705

जब आर्यन खान ने NCB से कहा था-गलत रास्‍ते की तरफ नहीं रखूंगा कदम, गरीबों के लिए करूंगा काम

आर्यन खान जब एनसीबी की कस्टडी में थे उस वक्त उनकी काउंसलिंग कराई गई थी. इसका बात का खुलासा हो गया है. इस दौरान जो बातें आर्यन खाने ने कहीं, वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

जब आर्यन खान ने NCB से कहा था-गलत रास्‍ते की तरफ नहीं रखूंगा कदम, गरीबों के लिए करूंगा काम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अधिकारियों से काउंसलिंग के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेगा और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेगा, जो उसका नाम खराब करे.

  1. एनसीबी ने की थी आर्यन खान की काउंसलिंग
  2. आर्यन ने गरीबों के लिए काम करने का दिया भरोसा
  3. अभी आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन समेत सभी आरोपी

कस्टडी में हुई थी काउंसलिंग

एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और सोशल वर्कर्स द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के भले के लिए काम करेगा. साथ ही कभी ऐसा कुछ काम नहीं करेगा, जिससे उसका नाम खराब हो. आर्यन ने कहा, ‘मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा.’

ये भी पढ़ें:- सिंघु बॉर्डर मर्डर केस में पुलिस का बढ़ा दबाव, दो निहंगों ने किया सरेंडर

आर्थर रोड जेल में कैद हैं आर्यन

गौरतलब है कि 23 वर्षीय आर्यन इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं. उसे एनसीबी ने ड्रग्स केस (Drug Case) में गिरफ्तार किया था. आर्यन के अलावा एनसीबी ने 7 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया, जिसमें 2 उसके पुराने दोस्त हैं. इन सभी की भी काउंसलिंग जेल भेजने से पहले एनसीबी ने की थी. आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:- स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के भतीजे को चोरों ने बनाया निशाना, 2 गिरफ्तार

अब घर का खाना नहीं खा पाएंगे आर्यन

इस समय आर्यन खान आर्थर रोड जेल में कैदी नंबर N956 हैं. आर्यन खान और अन्य कैदियों को बैरक नंबर 1 के क्वारनटीन बैरक से निकालकर सामान्य कैदियों के बीच शिफ्ट कर दिया है. सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही जेल प्रशासन ने ये फैसला लिया. यानी अब आर्यन को बाहर या घर का खाना खाने की अनुमति नहीं होगी. हालांकि अभी भी वे घर से भेजे गए कपड़ों को इस्तेमाल कर सकेंगे.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news