बोटी-बोटी काटकर लड़की को मारा, हाथ-पैर सिर भी काट ले गए हत्यारे, पुणे से खौफनाक मामला आया सामने
Advertisement
trendingNow12403317

बोटी-बोटी काटकर लड़की को मारा, हाथ-पैर सिर भी काट ले गए हत्यारे, पुणे से खौफनाक मामला आया सामने

Pune: पुणे शहर से एक बेहद खौफना‌क मामला सामने आया है, नदी के किनारे एक युवती का शव मिला है. जिसमें हाथ-पैर और सिर गायब थे. पुलिस को शक है कि हत्यारों ने सबूत मिटाने के लिए शव को टुकड़े-टुकड़े कर दिया.
 

बोटी-बोटी काटकर लड़की को मारा, हाथ-पैर सिर भी काट ले गए हत्यारे, पुणे से खौफनाक मामला आया सामने

Woman Torso Found: महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद खतरनाक मामला सामने आया है, एक लड़की की जघन्य हत्या ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है. मंगलवार को इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब पुणे में मुथा नदी के किनारे से महिला का सिर्फ धड़ बरामद किया गया. पुलिस के अनुसार, महिला के अंग और सिर गायब हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को करीब 11 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को चंदननगर इलाके में नदी के किनारे एक शव पाए जाने के बारे में सूचना मिली.

हाथ-पैर कंधे और कूल्हे के जोड़ से काटकर अलग किये गए
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, महिला का सिर धड़ से अलग करने के साथ उसके हाथ-पैर कंधे और कूल्हे के जोड़ से काटकर अलग किये गये थे. अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और चंदननगर पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (हत्या) और 238 (साक्ष्य मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला की पहचान सुनिश्चित करने के लिए जांच की जा रही है और पुलिस गुमशुदगी की शिकायतों की भी जांच कर रही है. 

मजदूरों ने नदी के किनारे शव देखा
महिला का धड़ मुथा नदी के किनारे जेनी कंस्ट्रक्शन के श्रमिकों ने खोजा, जो खराडी इलाके में एक परियोजना पर काम कर रहे थे. श्रमिकों ने पुलिस को बताया कि उन्हें नदी के किनारे महिला का धड़ मिला था और उसके हाथ-पैर नहीं थे. उन्होंने कहा कि सिर भी गायब था.

पीड़िता की नहीं हो पाई पहचान
पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या की गई और उसके शरीर के टुकड़े किए गए, जिन्हें बाद में नदी में फेंक दिया गया. पुलिस का मानना ​​है कि यह क्रूरता सबूतों को नष्ट करने और शव की पहचान को रोकने के लिए की गई थी. जबकि धड़ नदी के किनारे बह गया था, अंग और सिर का पता नहीं चल पाया। पुलिस अभी तक पीड़िता की पहचान नहीं कर पाई है, लेकिन कहा कि उसकी उम्र संभवतः 18 से 30 वर्ष के बीच थी. 

यह भी पढ़ें: तालिबान का नया फरमान- महिलाओं का चेहरा दिखा, बातचीत की तो उधेड़ दी जाएगी चमड़ी

यह भी पढ़ें: एक आइडिया दीजिए, जीत लीजिए 48 लाख रुपये, सभी के लिए खुला ऑफर

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news