Crime: बेटे के लिए पति-सास का अत्याचार, बाबा देता था राख; महिला को उतारने पड़ते थे कपड़े
Advertisement
trendingNow1975826

Crime: बेटे के लिए पति-सास का अत्याचार, बाबा देता था राख; महिला को उतारने पड़ते थे कपड़े

Woman Forced To Do Strange Ritual: महिला ने बताया कि ससुराल वालों का अत्याचार दूसरी बेटी के जन्म के बाद और बढ़ गया. वो उससे बेटे की चाहत रखते थे.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक महिला पर उसके पति और सास ने चार साल तक अत्याचार किया. महिला का कोई बेटा नहीं था इसीलिए उसको परेशान किया गया और अजीबोगरीब अनुष्ठान (Strange Ritual) करवाए गए.

  1. महिला की हैं दो बेटियां
  2. पुलिस ने दर्ज किया केस
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिना कपड़ों के शरीर पर मलनी पड़ती थी राख

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का पति उसे एक बाबा की तरफ से दी गई राख देता था, जिसे पीड़िता को बिना कपड़ों के पूरे शरीर पर मलना होता था.

ये भी पढ़ें- दो बहनों ने उधार के लिए दुकानदार से करवा दिया बेटियों का रेप, एक-दो नहीं; 50 Video मिले

ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित

पुलिस (Police) अधिकारी ने कहा पिछले चार से महिला को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था. महिला की दो बच्चियां हैं लेकिन ससुराल वालों को उससे बेटा ही चाहिए.

fallback

तंग आकर महिला ने दर्ज करवाया मुकदमा

बता दें कि ये घटना पुणे के पिंपरी चिंचवड थाना इलाके में हुई. महिला ने पति और सास से तंग आकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी पति और उसकी मां के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. जांच में ये भी पता चला है कि आरोपी ने हाल ही में एक अन्य महिला से भी शादी की थी.

ये भी पढ़ें- दुल्हन ने की दर्जन भर दूल्हों से शादी, मां तक को नहीं लगी भनक; फिर ऐसे फूटा भांडा

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

महिला ने बताया कि पहली बेटी पैदा होने के बाद कई बार उसके पति ने उसके पेट पर लात मारी. उससे कहा गया कि वो बुरी किस्मत लेकर उनके घर में आई है. दूसरी बेटी के पैदा होने के बाद सुसराल वालों का अत्याचार और बढ़ गया. पति ने उसको और उसकी बेटियों को मारने की धमकी भी दी. फिर महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया.

LIVE TV

Trending news