Viral Video: महिला पुलिसकर्मी ने थाने में ही ससुर को धो डाला, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow11339470

Viral Video: महिला पुलिसकर्मी ने थाने में ही ससुर को धो डाला, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो

Shocking Viral Video: महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/427 के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Viral Video: महिला पुलिसकर्मी ने थाने में ही ससुर को धो डाला, वायरल हो रहा ये चौंकाने वाला वीडियो

Delhi Shocking Viral Video: दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. महिला पुलिसकर्मी ने खाकी के गुमान में थाने में ही अपने ससुर को पीट दिया. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कमेंट बॉक्स में आरोपी महिला पुलिकर्मी की आलोचना कर रहे हैं. हद तो तब हो गई जब महिला पुलिसकर्मी ने एक अन्य पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में अपने बुजुर्ग ससुर की पिटाई की. 

वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी के दखल देने से पहले महिला सब-इंसपेक्टर ने अपने ससुर को कई बार थप्पड़ जड़ दिया. कथित तौर पर, हमले से पहले महिला और उसकी मां की पुलिसकर्मी के सामने बुजुर्ग व्यक्ति के साथ तीखी बहस हुई. मारपीट में उसकी मां भी उसका साथ देती नजर आई.

महिला सब-इंस्पेक्टर ने ससुर को पीटा

महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323/427 के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली गई है लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक विजेंद्र गुप्ता (66) अपनी 62 वर्षीय पत्नी वीना के साथ लक्ष्मी नगर के गढ़वाली मोहल्ला में रहते हैं. विजेंदर गुप्ता की बहू चंचल दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है. उसने 2020 में अंकुर गुप्ता से शादी की. शादी के चार महीने बाद दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद चंचल अपने माता-पिता के घर चली गई.

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

रविवार की सुबह चंचल अपनी मां के साथ ससुराल आई और दरवाजा खटखटाने लगी. बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. पुलिस ने इस संबंध में शिकायत तो दर्ज कर ली है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news