Delhi: बच्चे के कारण नौकरी करने में हो रही थी परेशानी, मां ने जहर देकर मार डाला!
X

Delhi: बच्चे के कारण नौकरी करने में हो रही थी परेशानी, मां ने जहर देकर मार डाला!

दिल्ली के महिंद्र पार्क इलाके में एक महिला पर अपने ही 2 साल के बच्चे को जहर देकर जान से मारने का आरोप लगा है. दिल्ली पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही  है. 

Delhi: बच्चे के कारण नौकरी करने में हो रही थी परेशानी, मां ने जहर देकर मार डाला!

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के महिंद्रा पार्क इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने है. यहां जे ब्लॉक में रहने वाली एक मां पर अपने ही दो साल के मासूम बच्चे को जहर देकर जान से मारने का आरोप लगा है. ये आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि महिला के ससुराल वालों ने लगाया है.

मामूली सी बात पर कर दी हत्या!

शुरुआती जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला आंगनवाड़ी में काम करती है. लेकिन बच्चा होने के बाद से ही उसे घर के बाहर आने-जाने में परेशानी होने लगी. इसी मामूली बात के चलते कलयुगी मां ने अपने दो साल के बच्चे को जहर दे कर मार डाला. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी मां बार-बार अपना बयान बदल रही है. इस घटना के बाद वो सदमे में है. उसकी मनोचिकित्सक से कॉन्सिलिंग कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- इस देश के राष्ट्रपति की हत्या, भीड़ ने घर में घुसकर मार डाल

बच्चे के मुंह से निकल रहा था सफेद झाग

परिवार वालों के अनुसार, बच्चे का नाम दर्शन था. हर रोज की तरह जब सुबह परिवार वालों ने उसे खेलने के लिए बुलाया तो महिला ने उसके सोया होने की बात कही. काफी देर बाद भी जब दर्शन की नींद नहीं खुली तो परिवार वालों को शक हुआ और वो खुद उसे नींद के जगाने कमरे में पहुंच गए. वहां जाकर उन्होंने देखा कि बच्चा बेसुध पड़ा हुआ था. तभी महिला की सांस ने अपने बेटे को बुलाया. उसने आकर जब अपने बच्चे को उठाया तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था. 

ये भी पढ़ें:- VIDEO: दिल्ली में दिन दहाड़े लाखों की लूट, पूरे परिवार को टेप से बांध फरार हुए बदमाश

दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच

इसके बाद से ही लगातार ससुराल वाले बच्चे की मां पर आरोप लगा रहे हैं कि उसी ने जहर देकर अपने 2 साल के बच्चे को मौत की नींद सुला दिया. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. अब फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है ताकि पता चल सके कि बच्चे की मौत की वजह क्या है.

LIVE TV

Trending news