रेस्टोरेंट के बाहर लगाया 'नो-हलाल' का बोर्ड, कट्टरपंथियों ने महिला का किया ये हाल
X

रेस्टोरेंट के बाहर लगाया 'नो-हलाल' का बोर्ड, कट्टरपंथियों ने महिला का किया ये हाल

केरल (Kerala) में एक महिला ने रेस्टोरेंट के बाहर No Halal का बोर्ड क्या लगाया कट्टरपंथियों ने जानलेवा हमला कर दिया.

रेस्टोरेंट के बाहर लगाया 'नो-हलाल' का बोर्ड, कट्टरपंथियों ने महिला का किया ये हाल

कोच्चि: केरल के कोच्चि में अपने रेस्टोरेंट के बाहर 'नॉ-हलाल फूड' (No Halal Food) का बोर्ड लगाने वाली महिला के ऊपर कट्टरपंथियों ने जानलेवा हमला कर दिया. तुशारा अजीत ने हाल में अपने रेस्टोरेंट की नई ब्रांच खोली थी. इसी रेस्टोरेंट पर दो लोगों ने उनपर हमला कर दिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

BJP ने की तालिबानियों से तुलना

इस हमले के बाद बीजेपी के केरल प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने भी महिला पर हमले का विरोध करते हुए इसकी तुलना तालिबानियों से की है. हमले के बाद घायल महिला तुशारा ने अपनी फेसबुक आईडी से वीडियो के जरिए पूरी घटना की जानकारी भी दी. 

 

क्या कहना है पुलिस का?

इन्फोपार्क पुलिस ने बताया कि घटना रविवार शाम की है. तुशार ने हाल ही में इंफोपार्क के पास एक नया रेस्टोरेंट खोला था. दुकान के बाहर 'नो-हलाल फूड' का बोर्ड लगा दिया था. इस बोर्ड को लेकर उनके और कुछ दुकानदारों के बीच विवाद हो गया. कट्टरपंथियों ने No Halal Food परोसे जाने पर आपत्ति जताई. जब तुशारा ने ये बोर्ड नहीं हटाया तो एक दिन पड़ोसी दुकानदारों ने उनकी दुकान का फर्नीचर छीन लिया.

यह भी पढ़े: बार-पब और नाइट क्लब में नहीं मिल पाएगी शराब? सामने आई ये वजह

दोनों तरफ से FIR

इसके बाद रविवार को तुशारा पर जानलेवा हमला हो गया. एक आरोपी विनोद जॉर्ज को तुशारा के दो साथियों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई लगा दी. आरोपी जॉर्ज को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

LIVE TV

Trending news