UP विधान सभा चुनाव में Yogi Adityanath ही होंगे BJP का CM चेहरा, पार्टी महासचिव ने की पुष्टि
Advertisement

UP विधान सभा चुनाव में Yogi Adityanath ही होंगे BJP का CM चेहरा, पार्टी महासचिव ने की पुष्टि

भाजपा महासचिव और पार्टी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) ने मुख्यमंत्री पद के लिए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नाम पर मुहर लगाते हुए कहा कि पार्टी उनकी उम्मीदवारी का पूरा समर्थन करती है.

अरुण सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

जयपुर: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ था. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए भाजपा ने पुष्टि की है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ही विधान सभा चुनावों में पार्टी का चेहरा होंगे.

  1. यूपी में योगी आदित्यनाथ पार्टी का चेहरा होंगे
  2. अरुण सिंह ने आदित्यनाथ के नाम की पुष्टि की
  3. उन्होंने कहा योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं

बीजेपी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने की पुष्टि

Zee News की अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा महासचिव और पार्टी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) ने मुख्यमंत्री पद के लिए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नाम पर मुहर लगाते हुए कहा कि पार्टी उनकी उम्मीदवारी का पूरा समर्थन करती है. जयपुर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं, तो उन्हें सीएम पद से क्यों हटाया जाए.

ये भी पढ़ें- मायावती ने PM मोदी की इस काम के लिए जमकर तारीफ की, जानिए क्या कहा

केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा राजस्थान सीएम का चेहरा

इसके साथ ही अरुण सिंह (Arun Singh) ने कहा कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान के लिए सीएम का चेहरा बाद में तय करेगा. पार्टी के राज्य संगठन और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) समूह के बीच चल रही खींचतान के बीच राजस्थान के सीएम चेहरे पर बोलते हुए अरुण सिंह ने कहा, '2023 में होने वाले विधान सभा चुनावों के लिए संसदीय बोर्ड सीएम का चेहरा तय करेगा.'

संगठन के काम पर सवाल उठाने वालों को दी चेतावनी

अरुण सिंह (Arun Singh) ने राज्य संगठन के कामकाज (वसुंधरा राजे समर्थकों) पर टिप्पणी करने वालों को भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा, 'किसी तरह का बयान जारी करने वालों को पहले यह मूल्यांकन करना चाहिए कि उनकी टिप्पणी से पार्टी को फायदा होगा या नुकसान.' उन्होंने आगे कहा, 'अगर किसी नेता के बयान से पार्टी को नुकसान होता है तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. मैंने राज्य नेतृत्व से कहा है कि बहुत हो गया.'

लाइव टीवी

Trending news