UP: लोकसभा चुनाव में मिले झटके की भरपाई और अखिलेश के PDA को कैसे पटखनी देगी BJP? योगी का प्लान तैयार
Advertisement
trendingNow12398709

UP: लोकसभा चुनाव में मिले झटके की भरपाई और अखिलेश के PDA को कैसे पटखनी देगी BJP? योगी का प्लान तैयार

UP Election: उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अखिलेश यादव को पटखनी देने के लिए सीएम योगी ने कमर कस ली है. उन्होंने 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अखिलेश यादव के PDA के सामने खास प्लान तैयार किया.

UP: लोकसभा चुनाव में मिले झटके की भरपाई और अखिलेश के PDA को कैसे पटखनी देगी BJP? योगी का प्लान तैयार

UP Election: उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अखिलेश यादव को पटखनी देने के लिए सीएम योगी ने कमर कस ली है. उन्होंने 10 की 10 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अखिलेश यादव के PDA के सामने खास प्लान तैयार किया. जिसके जरिए वो जनता तक पहुंचकर लोकसभा चुनाव में मिले झटके की भरपाई करेंगे. 

उपचुनाव के लिए सीएम योगी का खास प्लान तैयार

सीएम योगी आदित्यनाथ का ये खास प्लान है SS यानी संवाद और सौगात. मुख्यमंत्री ने SS प्लान के जरिए ही बीजेपी के लिए उपचुनाव में जीत की जमीन तैयार करनी शुरू कर दी है. सीएम योगी विकास, संवाद और साथ के जरिए उपचुनाव को साधने की कोशिश में है. क्षेत्रों में पहुंचने से पहले मंत्रियों की टोली, जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद के जरिए उन इलाकों के मुद्दों और जनता के मूड को भी टटोल रहे हैं. 

PDA का मतलब केवल परिवार का विकास..

भाजपा नेता अवनीश त्यागी ने कहा कि जनता समझ चुकी है कि PDA का मतलब केवल परिवार का विकास है. और कोई इससे अलग समाजवादी पार्टी को सूझता है न अखिलेश को सूझता है. समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी के इस प्लान पर तंज कसा और कहा कि इससे बीजेपी को उपचुनाव में कोई फायदा नहीं होने वाला. 

सपा ने भाजपा पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आजम खान ने कहा कि कोई फॉर्मूला अपना लें आने वाले उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में I.N.D.I.A. ब्लॉक सभी 10 सीटों को जीतेगा. कांग्रेस ने भी दावा किया कि बीजेपी कुछ भी कर ले.. उपचुनाव में उनकी हार तय है. जनता के मुद्दों पर आपके पास जवाब नहीं है. जनता आपको उपचुनाव में हराने जा रही है. I.N.D.I.A. गठबंधन कांग्रेस समाजवादी पार्टी 10 की 10 विधानसभा सीटों पर जीतेंगी.

Trending news