घोड़ी पर सवार दूल्‍हे को तो बहुत देखा होगा लेकिन इस दुल्‍हन की एंट्री पर सबने कहा-बाप रे बाप
Advertisement
trendingNow11048261

घोड़ी पर सवार दूल्‍हे को तो बहुत देखा होगा लेकिन इस दुल्‍हन की एंट्री पर सबने कहा-बाप रे बाप

यूपी के फिरोजाबाद के रामपुर गांव में एक दुल्हन फिल्मी अंदाज में स्कूटी पर दूल्हे को बिठाकर शादी वाले पंडाल पहुंची तो लोग हक्के-बक्के रह गए. गांव में यह मुद्दा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

घोड़ी पर सवार दूल्‍हे को तो बहुत देखा होगा लेकिन इस दुल्‍हन की एंट्री पर सबने कहा-बाप रे बाप

संजीव शर्मा/नई दिल्ली: अब तक आपने घोड़ी पर सवार होकर दूल्हे को एंट्री करते देखा होगा ,लेकिन गांव की एक शादी में इस एंट्री ने सबको हैरान कर दिया है. यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) के रामपुर गांव में एक दुल्हन फिल्मी अंदाज में स्कूटी पर दूल्हे को बिठाकर शादी वाले पंडाल पहुंची तो लोग हक्के-बक्के रह गए. गांव में यह मुद्दा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.

  1. गांव की शादी बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय
  2. दिल्ली का दुल्हन को देखने के लिए जुटी भीड़
  3. दुल्हन ने स्कूटी पर की ग्रैंड एंट्री
  4.  

यादगार रही गांव की शादी

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है, इसके लिए दूल्हा और दुल्हन अनोखे तरीके भी अपनाते हैं. कुछ ऐसा ही फिरोजाबाद में देखने को मिला है, जहां दिल्ली की दुल्हन शादी में स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर जयमाल स्थल पर पहुंची. घराती और बरातियों ने फूल बरसाकर दोनों का स्वागत किया. आपको बता दें कि राजबहादुर उर्फ पप्पू के पुत्र राहुल की शादी दिल्ली के शाहदरा निवासी अभिलाषा राम की पुत्री काजल के साथ तय हुई थी. राहुल और काजल ने शादी को यादगार बनाने के लिए इस तरह की शादी कर धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: फेरे हो गए और मांग भी भर गई, फिर हुआ कुछ ऐसा; दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार

दिल्ली का दुल्हन को देखने को जुटी भीड़

इस ग्रैंड एंट्री के बाद दूल्हा और दुल्हन ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई. एका ब्लॉक के गांव रामपुर में स्कूटी पर सवार होकर स्टेज पर पहुंचने वाली दुल्हन काजल मंगलवार सुबह कार से विदा हुई. स्कूटी वाली दुल्हन को देखने के लिए गांव भर के लोग जुटे. सोशल मीडिया पर भी फिरोजाबाद की अनूठी शादी और स्कूटी पर स्टेज पर पहुंचने वाली दुल्हनिया वायरल हो गई. इस अनोखी शादी को लेकर फेसबुक व व्हाट्सएप पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. इलाके में भी दिल्ली की दुल्हन की खूब चर्चा रही.

Video

Trending news