Gujarat: छोटा उदेपुर में युवक और 2 महिलाओ की पिटाई का Video viral, आरोपियों की पहचान बाकी
Advertisement

Gujarat: छोटा उदेपुर में युवक और 2 महिलाओ की पिटाई का Video viral, आरोपियों की पहचान बाकी

खंभे से बंधे हुए युवक के साथ एक लड़की को भी पीटा जा रहा है. वीडियो में एक शख्स युवती के बाल पकड़कर उसे डंडे मार रहा है. ये वीडियो कहां का है ये पुष्टि नहीं हुयी है लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के मुताबिक ये छोटा उदेपुर का हो सकता है.

फाइल फोटो

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के छोटा उदेपुर (Chhota Udepur) जिले में एक युवक और दो महिलाओ की सार्वजनिक रूप से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर तीन-चार लोग उसे डंडे से पीट रहे हैं. वहीं इसी वीडियो में दो-तीन महिलाओं को भी सार्वजनिक रूप से पीटा जा रहा है.

  1. छोटा उदेपुर में बर्बरता हुई
  2. पिटाई का वीडियो वायरल
  3. आरोपियों की पहचान बाकी

आरोपियों ने पार की हदें

दरअसल खंभे से बंधे हुए युवक के साथ एक लड़की को भी पीटा जा रहा है. वीडियो में एक जगह एक शख्स युवती के बाल पकड़कर उसे लगातार डंडे से मार रहा है. ये वीडियो कहां का है यह अभी तक पुष्टि नहीं हुयी है लेकिन सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के मुताबिक ये वीडियो खास छोटा उदेपुर या आसपास के आदिवासी इलाकों (Tribal Area) का बताया जा रहा है.

भाषा को लेकर असमंजस जारी

इस वीडियो में दिख रहे आरोपी और पीड़ितों के संवाद में जो भाषा बोली जा रही है अभी उसे भी लोग पहचान नहीं पाए हैं. वहीं तेजी से वायरल हुए इस वीडियो पर पुलिस के संज्ञान लेने की खबरें भी सामने आई हैं. ये जगह और ऐसे हालातों की वजह कुछ भी रही हो लेकिन एक सभ्य समाज में इस तरह की तस्वीरों और मामलों को कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता. 

ये भी पढ़ें- COVID-19 से लोगों में बदल गया पैसों के इस्तेमाल का बर्ताव! ATM से जमकर निकाला कैश, लेकिन पेमेंट किया ऑनलाइन

 

LIVE TV

 

Trending news