Zee Sammelan 2022: अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के खिलाफ घृणा को संस्‍थागत बना दिया गया है: ओवैसी
Advertisement

Zee Sammelan 2022: अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के खिलाफ घृणा को संस्‍थागत बना दिया गया है: ओवैसी

Zee Sammelan 2022: ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के पास आज एक भी मुस्लिम सांसद नहीं है. 11 राज्यों में उनकी सरकार है और सिर्फ एक मुस्लिम मंत्री है. जो कुछ भी अल्पसंख्यक मंत्रालय का बजट है उसका इंप्लीमेंटेशन जीरो है. 

Zee Sammelan 2022: अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के खिलाफ घृणा को संस्‍थागत बना दिया गया है: ओवैसी

Zee Sammelan 2022: जी सम्मेलन-2022 संवाद जरूरी में हैदराबाद के सांसद और AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शिरकत करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मुसलमानों को निशाना बना रही है. वह मुसलमानों के खिलाफ ऐलान-ए-जंग कर चुकी है. 

बीते 8 साल में मोदी सरकार के कार्यों पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के पास आज एक भी मुस्लिम सांसद नहीं है. 11 राज्यों में उनकी सरकार है और सिर्फ एक मुस्लिम मंत्री है. जो कुछ भी अल्पसंख्यक मंत्रालय का बजट है उसका इंप्लीमेंटेशन जीरो है. 

उन्होंने कहा कि 8 साल में मॉब लिंचिंग के नाम पर क्या तमाशा हुआ है, ये सबने देखा है. आज भी हम देख रहे हैं कि रूल ऑफ लॉ को बर्बाद किया जा रहा है. बिना नोटिस के घर को तोड़ा जा रहा है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 8 साल में भारत के मुसलमानों के खिलाफ ऐलान-ए जंग कर दिया है और यही हम देख रहे हैं. 

Zee Sammelan 2022: ये उभरता हुआ नया भारत है जो स्‍टैंड आउट नेशन की कैटेगरी में खड़ा है: राजनाथ सिंह

'मुसलमान सरकार के खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें देशद्रोही कहा जाएगा'

ओवैसी ने कहा कि अगर मुसलमान सरकार के खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें देशद्रोही कहा जाएगा. देश में क्या हो रहा है सब देख रहे हैं. हम जो कहते हैं उसपर प्रधानमंत्री रिएक्ट नहीं करते. उन्होंने कहा कि खरगोन और प्रयागराज में बिना नोटिस के लोगों के घर तोड़े गए. सरकार ने मॉब लिचिंग पर कुछ नहीं किया. 

बुलडोजर की कार्रवाई पर ओवैसी ने कहा कि देश बुलडोजर से नहीं चलेगा. देश संविधान से चलेगा. प्रदेश का मुख्यमंत्री चीफ जस्टिस बनकर फैसला नहीं दे सकता. ये फर्क महसूस करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आप चीन के ऊपर बुलडोजर चलाइए. देश के पीएम चीन का नाम लेने से डरते हैं. हम अपनी जमीन पर पेट्रोलिंग नहीं कर सकते. 

ओवैसी ने कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई से पहले नोटिस देना पड़ेगा. दिल्ली में कितने अवैध निर्माण है, आप उन्हें तोड़ेंगे. आप दलित और मुसलमानों को निशाना बना रहे हैं. सरकार बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है. 

Zee Sammelan 2022: कब खत्म होगा महाराष्ट्र सरकार का संकट? गडकरी बोले-आगे-आगे देखिए होता है क्या

    

Trending news