close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कर्नाटक में जो जीता वही सिकंदर' : केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी

उन्‍होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कांग्रेस से पूछा कि कांग्रेस ने आज तक जो किया क्‍या वो लोकतंत्र था?

'कर्नाटक में जो जीता वही सिकंदर' : केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी
भाजपा नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी... (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार के गिरने को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा है कि कर्नाटक में जो जीता वही सिकंदर है. उन्‍होंने राज्‍य में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन सरकार को जुगाड़ की सरकार बताया और कहा कि यह सरकार जनादेश की मार से ढही है. साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कांग्रेस से पूछा कि कांग्रेस ने आज तक जो किया क्‍या वो लोकतंत्र था?

कर्नाटक: कुमारस्‍वामी सरकार के गिरने का 'दाग' BJP पर नहीं लगाया जा सकता...

उधर, कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस सरकार के गिरने और कश्मीर मध्यस्थता पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिए गए बयान पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. मंगलवार को ट्रंप के बयान पर हंगामा करने के बाद आज फिर विपक्ष इस मुद्दा बनाने की कोशिश में है.

LIVE TV...

इसके लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सुबह 10.30 बजे कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई है. इस बैठक में विपक्षी दल सरकार को घेरने की रणनीति बनाएंगे चर्चा करेंगे और चर्चा करेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, शशि थरूर समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे. इसके साथ ही बैठक में कई विपक्षी दल के नेताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है.