ट्रेडिशनल टच के साथ मॉडर्न ट्विस्ट, तापसी पन्नू का साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल है लाजवाब
Advertisement
trendingNow12182487

ट्रेडिशनल टच के साथ मॉडर्न ट्विस्ट, तापसी पन्नू का साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल है लाजवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनका देसी और मॉडर्न फैशन का खूबसूरत संगम देखने को मिला. 

ट्रेडिशनल टच के साथ मॉडर्न ट्विस्ट, तापसी पन्नू का साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल है लाजवाब

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनका देसी और मॉडर्न फैशन का खूबसूरत संगम देखने को मिला. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमनदीप कौर ने तापसी को इस शूट के लिए स्टाइल किया था. अमनदीप ने देसी और मॉडर्न लुक को मिलाते हुए तापसी को पैंट, साड़ी और ओवरकोट के कॉम्बिनेशन में सजाया. उन्होंने साड़ी को ड्रेप करने का एक स्टाइलिश तरीका भी पेश किया, जिसे अपनाकर आप अपने फैशन गेम को और भी निखार सकती हैं.

अगर आप साड़ी पहनने का कोई नया तरीका ढूंढ रही हैं, तो तापसी का ये लुक आपको जरूर इंस्पायर करेगा. तस्वीरों में तापसी ने अलेक्जेंडर मैकक्वीन का ओवरकोट और रॉ मैंगो की सिल्क साड़ी पहनी हुई है. इंटरनेशनल और इंडियन फैशन का ये मिश्रण अलेक्जेंडर मैकक्वीन की खूबसूरती को दर्शाता है. उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ जिमी-चू के एंबेलिश्ड ब्लैक पॉइंटेड पंप्स, स्टेटमेंट सिल्वर ईयर कफ्स और डायमंड रिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, उनकी बीच में मांग निकली हुई चिकनी हेयरस्टाइल, जिसमें कई चोटियों को चांदी के धागों से सजाया गया है, कमाल की लग रही है.

अगर हम बात करें तापसी के आउटफिट की, तो ओवरकोट में नॉच लैपल कॉलर, साइड स्लिट्स, पैडेड शोल्डर्स और एक टेलर्ड फिटिंग है. उन्होंने पीले और काले रंग की साड़ी को आगे से प्लीट करके और पल्लू को कंधे पर रखकर पहना है. पैंट हाई-राइज कमर, जांघों पर फिटेड सिल्हूट और फ्लेयर्ड हेम वाली है.

मिनिमल मेकअप से आउटफिट को किया कंप्लीट
आखिर में, तापसी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप को चुना. उन्होंने फेदर वाले आइब्रो, न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्करा, गालों पर ब्लश, ड्यूई बेस, हाइलाइटर और ग्लॉसी मॉव लिप शेड का इस्तेमाल किया. तो देर किस बात की, आप भी तापसी पन्नू के इस स्टाइल से इंस्पिरेशन लेकर साड़ी को एक नए अंदाज में ड्रेप करें और अपने फैशन सेंस को चार चांद लगाएं!

Trending news