अनंत अंबानी और राधिका की शादी में मेहमानों को करोड़ों के गिफ्ट, देखें List
Advertisement
trendingNow12331750

अनंत अंबानी और राधिका की शादी में मेहमानों को करोड़ों के गिफ्ट, देखें List

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है इस शादी में मेहमान को खास रिटर्न गिफ्ट मिलने वाला है. आप भी जानिये अंबानी का परिवार अपने गेस्‍ट को क्‍या-क्‍या रिटर्न तोहफा देने वाला है. 

अनंत अंबानी और राधिका की शादी में मेहमानों को करोड़ों के गिफ्ट, देखें List

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अभी टॉक ऑफ द टाउन है. शादी 12 जुलाई को होने वाली है, मगर शादी से पहले  के हर फंक्शन को भव्य और शानदार बनाने में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं, अंबानी परिवार ने शादी से पहले ही प्री-वेडिंग पर सभी मेहमानों को शानदार और महंगे रिटर्न गिफ्ट देकर उनका सम्मान किया. अंबानी फैमिली ने शादी के दि‍न आने वाले मेहमानों को और भी शानदार रिटर्न ग‍िफ्ट देने की तैयारी कर रखी है. 

मेहमानों को वेड‍िंग पर मिलेगा ये रिटर्न गिफ्ट 

शादी में शामिल होने वाले मशहूर हस्तियों और वीवीआईपी मेहमानों को करोड़ों की घड़ियां रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी. बाकी मेहमानों के लिए कश्मीर, राजकोट और बनारस से खास तोहफा मंगवाया गया है. बांधनी दुपट्टे और साड़ियां बनाने वाले विमल मजीठिया को 4 महीने पहले ही तोहफा तैयार करने का ऑर्डर दे दिया गया था. हर दुपट्टे का बॉर्डर एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. विमल ने कुल 876 दुपट्टे और साड़ियां तैयार कर भेजी हैं. 

बनारसी कपड़े का एक बैग और असली जरी से बनी वाइल्ड ट्रेंड की साड़ी भी रिटर्न गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी. करीमनगर के कारीगरों द्वारा बनाई गई चांदी की नक्काशी वाली कलाकृतियां भी मेहमानों को तोहफे में दी जाएगी. इससे पहले अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग इवेंट में मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर लुइस वीटॉन के बैग, सोने की चेन, खास मोमबत्तियां और डिजाइनर फुटवियर दिए गए थे.  

प्री वेडिंग में द‍िए ये गिफ्ट 

अंबानी फैमिली ने अपने सभी मेहमानों को कस्टमाइज्ड लुई विटॉन बैग, सोने की चेन, डिजाइनर जूते और यहां तक कि नाइटवियर भी गिफ्ट में दिए हैं. यहां देखें अंबानी की प्री-वेडिंग में मेहमानों को क्‍या-क्‍या गिफ्ट दिये गए हैं. 

वंतारा से प्रेरित बैग

गेस्ट को बॉम्बे आर्टिसन कंपनी की ओर से कस्टम डफल बैग भी मिले, जिस पर हाथ से पेंटिंग किया गया है. इसमें ट्रॉली पहिए भी थे. 

खास कैंडल 

प्रोग्राम में गेस्ट को महाबलेश्वर स्थित कंपनी सनराइज कैंडल की ओर से खास मोमबत्तियां भी भेंट की गईं.  

बांधनी और पठानी स्कार्फ

अपनी भव्यता के लिए मशहूर अंबानी परिवार ने अपने भारतीय विरासत का जश्न मनाने के लिए मेहमानों को बांधनी और पठानी स्‍कार्फ गिफ्ट किया. इन्हें कच्छ और लालपुर के कारीगरों बनाया है.

Trending news