अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत, ईशा अंबानी ने लूटी महफिल, क्रिस्टल से लदी इस ड्रेस के आगे सब लगे फीके
Advertisement
trendingNow12326051

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत, ईशा अंबानी ने लूटी महफिल, क्रिस्टल से लदी इस ड्रेस के आगे सब लगे फीके

Isha Ambani Dress: छोटे भाई अनंत अंबानी की संगीत पर बड़ी बहन ईशा अंबानी इतनी खूबसूरत लगी की सबकी नजर बस उन पर ही टिकी रह गयी, क्रिस्टल से लदे लहंगे में ईशा अंबानी के ग्लैमर लुक के चर्चे हर जगह हो रहे है.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत, ईशा अंबानी ने लूटी महफिल, क्रिस्टल से लदी इस ड्रेस के आगे सब लगे फीके

अंबानी परिवार में मुकेश अंबानी के सबसे छोटे लाडले बेटे की शादी के फंक्शन से खुशनुमा माहौल है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की धूमधाम से हुई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस ग्रैंड इवेंट में जहां दूल्हा-दुल्हन अपनी शाही पोशाक में नजर आए, वहीं मेहमान भी अपने-अपने स्टाइलिश अंदाज में कमाल नहीं कर रहे थे. लेकिन, सभी की निगाहों को अपनी ओर खींचने में एक नाम सबसे आगे रहा - ईशा अंबानी. 

अपने भाई अनंत की संगीत में ईशा अंबानी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ एक खूबसूरत हरे रंग का लहंगा पहना था. यह लहंगा इतना खास था कि इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. 

इसे भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट बनने जा रहे हमसफर, दोस्त को लाइफ पार्टनर बनाना क्यों है अच्छा फैसला

स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा हुआ लहंगा

ईशा अंबानी के इस हरे रंग के लहंगे की खासियत थी इस पर की गई जटिल कारीगरी. लहंगे को पूरी तरह से स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था. लहंगे के साथ उन्होंने उसी रंग का क्रिस्टल से बना हुआ ब्लाउज भी पहना था. इस खूबसूरत ब्लाउज की खासियत थी इसका वन-शोल्डर डिजाइन. ब्लाउज के आधे हिस्से में हरे रंग का कपड़ा था, वहीं दूसरी आधी स्लीव वाली साइड पर सिल्वर टच के साथ क्रिस्टल वर्क किया गया था. पीछे से क्रिस-क्रॉस पैटर्न में बंधा हुआ ब्लाउज ईशा के लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा था.

ज्वेलरी में रखा गया सिंपलिटी का ख्याल

जहां उनके लहंगे और ब्लाउज में इतनी शानदार कढ़ाई की गई थी, वहीं ईशा अंबानी ने ज्वेलरी में सादगी का ख्याल रखा. उन्होंने सिर्फ एक ग्रीन एमराल्ड का चोकर पहना था, जो उनके पूरे लुक को बैलेंस कर रहा था. इस चोकर के अलावा उन्होंने मांग टीका और हाथों में चूड़ियां भी पहनी थीं. उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई थी और आंखों को हाईलाइट किया था, जो उनके पूरे लुक को और निखार रहा था. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

ईशा अंबानी की इन तस्वीरों को उनकी स्टाइलिस्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में ईशा इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने ईशा को इतना खूबसूरत कभी नहीं देखा. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि भाई की शादी में भी शोस्टॉपर ईशा ही रहीं. 

Trending news