Boys जरा ध्यान दें! फिट रहने के लिए आयुष्मान खुराना कर रहे ये काम, क्या आपने Try किया?

आयुष्मान ने कहा, इस समय फिटनेस बनाए रखना ही सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, जिसके कारण ही हम आज संकट में हैं. फिट रहने के लिए हमें अपना तरीका खोजना चाहिए. 

Boys जरा ध्यान दें! फिट रहने के लिए आयुष्मान खुराना कर रहे ये काम, क्या आपने Try किया?
(फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) महामारी के दौरान सुपर फिट रहने के लिए साइकलिंग (Cycling) कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह हमेशा से साइकिल चलाने के जबरदस्त शौकीन रहे हैं. आयुष्मान ने कहा, "इस समय फिटनेस बनाए रखना ही सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, जिसके कारण ही हम आज संकट में हैं. फिट रहने के लिए हमें अपना तरीका खोजना चाहिए. अभी चंडीगढ़ में मैं अपने परिवार और माता-पिता के साथ समय बिता रहा हूं और यहां साइकलिंग भी कर रहा हूं."

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा से साइकिल चलाने का शौकीन रहा हूं. काम के कारण मैं इसे समय नहीं पा देता था लेकिन अब दे रहा हूं. इससे न केवल मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि अकेले में भविष्य की विभिन्न योजनाओं पर विचार करने का समय भी मिल रहा है."

ये भी पढ़ें- मॉनसून में कुछ इस तरह करें अपनी देखभाल, नहीं होगी Skin Problem

हालांकि, आयुष्मान चाहते हैं कि जल्द से जल्द सेट पर लौटें और अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स का काम शुरू करें.

आयुष्मान ने कहा, "मैं सेट पर लौटने का और इंतजार नहीं कर सकता. सेट से गायब हुए काफी समय हो गया है. जैसे ही प्रोडक्शन टीमें सुरक्षित तरीके से काम शुरू करने का पता लगाती हैं, मैं तुरंत शूटिंग शुरू करूंगा."

लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें