डेस्टिनेशन वेडिंग हो या फैमिली फंक्शन, नोरा फतेही का ये ट्रेडिशनल लुक है परफेक्ट
Advertisement

डेस्टिनेशन वेडिंग हो या फैमिली फंक्शन, नोरा फतेही का ये ट्रेडिशनल लुक है परफेक्ट

नोरा ने फोटोशूट के लिए डिजाइनर अंजुल भंडारी के लेबल का यह खूबसूरत अनारकली, पलाजो और दुपट्टे का सेट पहना है. गर्मियों की शादियों के लिए उनका ये आउटफिट परफेक्ट हो सकता है.

डेस्टिनेशन वेडिंग हो या फैमिली फंक्शन, नोरा फतेही का ये ट्रेडिशनल लुक है परफेक्ट

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपने स्टाइलिश कपड़ों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह खूबसूरत पीले रंग के चिकनकारी अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. गर्मियों की शादियों के लिए उनका ये ड्रेस किसी वेडिंग स्पेशल लुकबुक में शामिल होने लायक है.

नोरा ने फोटोशूट के लिए डिजाइनर अंजुल भंडारी के लेबल का यह खूबसूरत अनारकली, पलाजो और दुपट्टे का सेट पहना है. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'have a good day (पीला दिल की इमोजी के साथ)'. अंजुल भंडारी के इस अनारकली सूट में गोल गले का कुर्ता है, जिसमें आगे की तरफ स्लिट, पूरी लंबाई वाली स्लीव्स, फिट और फ्लेयर वाली बनावट, स्कैलप्ड हेम, आगे की तरफ स्लिट और रिलैक्सड फिटिंग है. जटिल चिकनकारी कढ़ाई, सेक्विन एम्बेलिशमेंट और फूलों के पैटर्न में बीडवर्क इस एथनिक लुक को और भी खूबसूरत बनाते हैं.

मैचिंग पलाजो पहना
नोरा ने अनारकली कुर्ते के साथ मैचिंग पीले रंग की पलाजो पैंट पहनी है, जिसमें स्कैलप्ड डिजाइन वाला हेम, फ्लेयर्ड सिल्हूट और बॉर्डर पर चौड़ी पट्टी पर चिकनकारी और सेक्विन कढ़ाई है. आखिर में, उन्होंने चिकनकारी कढ़ाई वाले बॉर्डर और बीच में सजे हुए सीक्विन वाले पत्तों से सजे शिफॉन दुपट्टे के साथ अपने एथनिक लुक को पूरा किया है.

कम ज्वेलरी और खुले बाल
नोरा ने इस अनारकली कुर्ता और पलाजो सेट को कम लेकिन अट्रैक्टिव सोने और ओपल ग्रीन स्टोन ज्वेलरी, झुमकियों और एक स्टेटमेंट रिंग के साथ एक्सेसराइज किया है. उन्होंने इस खूबसूरत आउटफिट के साथ पीप-टो मिंट ग्रीन हील्स पहनी हैं. आखिर में, साइड-पार्टेड खुले बालों को सॉफ्ट गॉडेस वेव्स में स्टाइल किया गया है, जो उनके पूरे लुक को परफेक्ट बनाता है.

नोरा का मेकअप
मेकअप की बात करें तो नोरा ने सूक्ष्म गोल्ड आई शैडो, स्मज्ड विंग्ड आईलाइनर, काजल, फेदरेड आइब्रो, गालों पर रूज, मॉव पिंक लिप शेड, ग्लोइंग स्किन और पिंक मैनीक्योर का इस्तेमाल किया है. गर्मियों की शादी के सीजन के लिए उनका ये पहनावा बेहतरीन ऑप्शन है और आपके फैशन कलेक्शन का हिस्सा जरूर होना चाहिए.

Trending news