Advertisement
photoDetails1hindi

Christmas 2020: घर पर ऐसे करें मेकअप, बनेंगी हर Christmas Party की शान

दुनियाभर में क्रिसमस सेलिब्रेशन (Christmas 2020) की धूम शुरू हो चुकी है. अगर आप भी क्रिसमस पार्टी में शामिल होने जा रही हैं तो इन मेकअप टिप्स (Christmas Makeup Tips) की मदद ले सकती हैं. मेकअप की ज्यादा समझ न रखने वाली लड़कियां भी इन टिप्स को आसानी से आजमा सकती हैं. जानिए एक ऐसा क्रिसमस लुक (Christmas Look) जो हल्का होने के साथ ही सुपर ग्लैमरस भी है.

लिक्विड फाउंडेशन बनाएगा आकर्षक

1/7
लिक्विड फाउंडेशन बनाएगा आकर्षक

क्रिसमस पार्टी (Christmas 2020) के लिए तैयार होते समय सिलिकॉन लिक्विड फाउंडेशन (Silicon Liquid Foundation) का इस्तेमाल करें. इससे आपका मेकअप नहीं फैलेगा और लुक भी बहुत खूबसूरत लगेगा. क्रिसमस पार्टी (Christmas Eve) रात में होती है, इसमें डांस और मस्ती भी जमकर होती है इसलिए मेकअप थोड़ा बोल्ड (Bold Makeup) होना जरूरी है. 

ग्लिटर का करें इस्तेमाल

2/7
ग्लिटर का करें इस्तेमाल

क्रिसमस पार्टी (Christmas 2020) में अलग लुक के लिए आप ग्लिटर (Glitter), स्टोन (Stone) या मिरर (Mirror) का इस्तेमाल भी कर सकती हैं. इससे आपका लुक काफी अलग नजर आएगा. आंखों को स्मोकी लुक (Eye Makeup) देना न भूलें.

नेल आर्ट से आएगा निखार

3/7
नेल आर्ट से आएगा निखार

क्रिसमस (Christmas Eve 2020) पर कुछ अलग और ट्रेंडी ट्राई करना चाहती हैं तो नेल आर्ट (Nail Art) की मदद ले सकती हैं. आप नेल आर्ट में क्रिसमस की थीम (Christmas Theme) आजमा सकती हैं. यह आपको पार्टी में डिफरेंट लुक देने के साथ ही खूबसूरत भी बनाएगा.

हेयर स्टाइल से बदलें अपना अंदाज

4/7
हेयर स्टाइल से बदलें अपना अंदाज

क्रिसमस पार्टी (Christmas 2020) में जा रही हैं तो अपने हेयर स्टाइल (Hair Style) पर खास ध्यान दें. वेस्टर्न हेयर लुक (Western Hair Look) आपकी ड्रेस के साथ सूट करेगा. इसके लिए आप हेवी हेयर स्टाइल न बनाकर बालों में फूल लगा लें या डिजाइनर पिन के साथ बालों को बैक स्टाइल (Back Hair Style) दे सकती हैं.

रेड लिपस्टिक से संवरेगा लुक

5/7
रेड लिपस्टिक से संवरेगा लुक

यूं तो रेड लिपस्टिक (Red Lipstick) किसी भी ड्रेस के साथ जंचती है लेकिन क्रिसमस मेकअप लुक (Christmas Makeup 2020) के लिए अपने मेकअप में रेड टच जरूर दें. आप अपने गालों को रेड ब्लशर (Red Blusher) से हाईलाइट करें. होंठों पर रेड ग्लॉस और लिपस्टिक (Red gloss and lipstick on lips) जरूर लगाएं. क्रिसमस लुक (Christmas Look) के लिए यह बहुत जरूरी है.

रेड ड्रेस से बनें पार्टी की शान

6/7
रेड ड्रेस से बनें पार्टी की शान

क्रिसमस पार्टी (Christmas Party 2020) की अपनी खुद में एक खास थीम (Christmas Theeme) होती है. इसके लिए आपके पास रेड ड्रेस (Red Dress) होना बहुत जरूरी है. इससे आपके लुक में चार चांद लग जाएंगे. आप चाहें तो लाल और सफेद रंग का कॉम्बिनेशन भी ट्राई कर सकती हैं. ये कलर्स क्रिसमस पार्टी (Christmas Dress Code) के लिए ही होते हैं.

आउटफिट के हिसाब से हो फुट वियर

7/7
आउटफिट के हिसाब से हो फुट वियर

क्रिसमस पार्टी (Christmas Party 2020) में सबसे अलग दिखने के लिए लेटेस्ट फैशन के फुट वियर (Foot Wear) कैरी करें. वेस्टर्न लुक (Western Look) के लिए बाजार में ऊंची हील के जूते, बूट्स और सैंडल मौजूद हैं. अपने कंफर्ट के हिसाब से आप इनमें से कोई भी चुन सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़