Advertisement
trendingPhotos1536486
photoDetails1hindi

Anant Ambani की दुल्हन Radhika Merchant ने पहना 'रानी हार', इन एक्ट्रेस के गले में भी सज चुकी है ये Jewellery

Radhika Merchant With Rani Haar: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है. इनके विवाह की तैयारियां बड़े धूमधाम हो रही हैं. इस दौरान मेहंदी की रस्म की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटी बहू राधिका किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं.

राधिका मर्चेंट ने पहना 'रानी हार'

1/6
राधिका मर्चेंट ने पहना 'रानी हार'

मेहंदी की रस्म के दौरान राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने पिंक कलर के लहंगे के साथ 'रानी हार' (Rani Haar) पहन रखा था, जो उन्हें एक बेहद खूबसूरत लुक दे रहा था. इसे क्वीन नेकलेस (Queen Necklace) भी कहा जाता है, ये असल में राजस्थानी कल्चर को रिप्रजेंट करता है. इस तरह की जूलरी आमतौर पर वहां की रानियां और राजकुमारियां पहनती थी. गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट से पहले भी कई बॉलीवुड हीरोइन अपनी शादी के दौरान 'रानी हार' पहन चुकी हैं. आइए इन पर नजर डालते हैं.

सोनम कपूर

2/6
सोनम कपूर

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)ने साल 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी. इस दौरन सोनम ने अनुराधा वकील का डिजाइन किया हुआ रेड लहंगा पहना था. इसके साथ वो 'रानी हार' भी पहनी हुईं थी.

दीपिका पादुकोण

3/6
दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने नवंबर 2018 में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ इटली में शादी की थी. इस दौरान दीपिका कांजीवरम साड़ी (Kanjeevaram Saree) में नजर आ रही थीं, साथ ही उन्होंने  'रानी हार' भी पहन रखा था.

प्रियंका चोपड़ा

4/6
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की फेसम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी की थी. इस दौरान प्रियंका ने सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए सिंदूरी लहंगा पहन रखा था साथ ही उनके गले में 'रानी हार' भी नजर आ रहा था.

ऐश्वर्या राय

5/6
ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने साल 2007 में मंगलोरियन स्‍टाइल में शादी की थी. ऐश ने नीता लूला की डिजाइन की हुई गोल्‍डन साड़ी पहनी थी, साथ ही वो गले में 'रानी हार' (Rani Haar) और चोकर पहनी हुईं थीं.

अनुष्का शर्मा

6/6
अनुष्का शर्मा

मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी. इर दौरान अनुष्का ने सब्‍यासाची का डिजाइन किया हुआ पेस्टल पिंक लहंगा पहना था, इसके साथ उन्होंने 'रानी हार' पहनकर अपने लुक को पूरा किया था.

पाठकों की पहली पसंद ​Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

ट्रेन्डिंग फोटोज़