close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी शो में महिलाओं पर कमेंट कर फंसे थे राहुल, प्रीति ने किया सपोर्ट, कही यह बड़ी बात..

 एक टी वी शो कॉफी विद करण में चर्चा के दौरान भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी.

टीवी शो में महिलाओं पर कमेंट कर फंसे थे राहुल, प्रीति ने किया सपोर्ट, कही यह बड़ी बात..
प्रीति ने कहा कि यह दुखद बात रही कि उन्हें कुछ बातों के लिए प्रतिबंध और आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेत्री और आईपीएल में पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने क्रिकेटर के.एल राहुल का सपोर्ट किया है. प्रीती ने कहा कि राहुल बेहद अच्छा लड़का है और वह हमेंशा ही महिलाओं का सम्मान करता है. उन्होंने कहा कि यह समझ में नहीं आता कि वह कैसे इस विवाद में फसा. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक कार्यक्रम के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण उसे आलोजनाओं का सामना करना पड़ा था. बता दें कि शो के दौरान करण जौहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पांड्या ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मेरे परिवार वाले काफी ओपेन माइंडेड हैं और मैं जब किसी के साथ रिलेशनशिप बना कर आता हूं तो घर में इसके बारे में बता देता हूं. इसके बाद पांड्या को काफी विवाद का सामना करना पड़ा था.

IPL 2019, RCBvKKR: आंद्रे रसेल ने की छक्कों की बारिश, बेंगलुरु से छीन ली जीत

विवाद के बाद लगा था प्रतिबंध
आपको बता दें कि एक टी वी शो कॉफी विद करण में चर्चा के दौरान भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के.एल. राहुल ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी. विवाद के तूल पकड़ने के कारण दोनों खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से अस्थाई प्रतिबंध भी झेलना पड़ा था. हालांकि अब दोनों ही खिलाड़ियों से प्रतिबंध हटा लिया गया है और दोनों ही आईपीएल में अपनी अपनी टीम की तरफ से खेल रहे हैं. बता दें कि बोर्ड की तरफ से प्रतिबंध हटने के बाद भी दोनो ही क्रिकेटरों को अब भी लोकपाल डी के जैन द्वारा की जा रही बीसीसीआई की जांच की सामना करना है.

IPL 2019: विराट कोहली के 8000 रन पूरे, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय

पिछली बातों से मिलती है सीख
प्रीति जिंटा ने कहा कि राहुल एक अच्छा लड़का है और हमेंशा ही वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और यह दुखद बात रही कि उन्हें कुछ बातों के लिए प्रतिबंध और आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा, लेकिन यह अब बीते दिनों की बात है और उन्होंने जरूर इससे सबक लिया होगा. प्रीति ने कहा कि हमेंशा जीवन में कुछ ऐसा होता रहता है जिससे हमें सीखने को मिलता है और राहुल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्होंने कहा कि राहुल अब अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यह अच्छी बात है कि वह अब फार्म में लौट आए हैं.