close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देवघर: बंगाली समाज ने किया लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार, सासंद से हैं नाराज

बंगाली समाज ने कहा कि बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे पिछले 10 सालों से गोड्डा के सांसद है लेकिन इन 10 सालों में बंगाली समाज की उपेक्षा हुई है. 

 देवघर: बंगाली समाज ने किया लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार, सासंद से हैं नाराज
गोड्डा सीट से निशिकांत दुबे सांसद हैं. (फोटो साभार: ANI)

देवघर: झारखंड के देवघर के बंगाली समाज ने लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार का ऐलान कर दिया है. देवघर के आरएन बॉस लाइब्रेरी में बंगाली समाज ने आज संगठित होकर ऐलान कर दिया है कि बंगाली समाज इस बार के लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा. 

बंगाली समाज ने कहा कि बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे पिछले 10 सालों से गोड्डा के सांसद है लेकिन इन 10 सालों में बंगाली समाज की उपेक्षा हुई है. एक तरफ जहां बंगाली समाज के व्यक्तियों के नाम पर रखे गए कई सड़कों का नाम बदल दिया गया या हटा दिया गया वहीं दूसरी ओर बंगाली समाज का एकमात्र धर्मशाला भी आज जर्जर स्थिति में है जिसको देखने वाला कोई नहीं है. 

बंगाली समाज का कहना है कि वो पिछले 10 सालों में यह सिर्फ उपेक्षा के शिकार हुए हैं और इनका अस्तित्व खतरे में है इसलिए इस बार यह वोट बहिष्कार का ऐलान करते हैं इस बार के लोकसभा चुनाव में उनका समाज वोट नहीं करेगा. 

हालांकि इस पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की क्या प्रतिक्रिया होती है यह देखने वाली होगी. आपको बता दें कि देवघर में बंगाली समाज के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं.