close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म, RJD के साथ विवाद सुलझा

इससे पहले जो खबर मिली थी उसके मुताबिक, आरजेडी के रवैये से कांग्रेस के कई नेता नाखुश थे.

बिहार : राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म, RJD के साथ विवाद सुलझा
बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ राहुल गांधी की बैैठक खत्म. (फाइल फोटो)

पटना : सीट शेयरिंग पर जारी उठापटक के बीच राहुल गांधी ने आज बिहार कांग्रेस के आला नेताओं की बैठक बुलाई थी. यह बैठक फिलहाल खत्म हो चुकी है. कुछ ही देर में बिहार कांग्रेस के नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे की रणनीति की जानकारी देंगे. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कौकब कादरी, अखिलेश सिंह, सदानंद सिंह शामिल हुए थे. खबर है कि सहयोगी आरजेडी के साथ जारी विवाद को सुलझा लिया गया है.

इससे पहले जो खबर मिली थी उसके मुताबिक, आरजेडी के रवैये से कांग्रेस के कई नेता नाखुश थे. इसको लेकर दिल्ली में कल यानी बुधवार को देर रात तक पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई थी. इस बैठक में लगभग सभी नेताओं ने आरजेडी के रवैये के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी. साथ ही कई नेताओं ने महागठबंधन से अगल होने की वकालत भी की थी.

आज (गुरुवार को) बिहार कांग्रेस के आला नेताओं की राहुल गांधी से मुलाकात हुई. इस मुलुकात के दौरान बिहार के तमाम पहलुओं के बारे में उन्हें अवगत कराया गया. सूत्रों के मुताबिक महागठबंधन में जारी गतिरोध को फिलहाल सुलझा लिया गया है. ज्ञात हो कि तीन राज्यों में मिली जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष साफ शब्दों में कह चुके हैं कि हम (कांग्रेस) अब बैकफुट पर नहीं खेलेंगे.