close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शत्रुघ्न सिन्हा को सुशील मोदी की नसीहत, कहा- 'चुनावी जंग छोड़ दें, आपकी फजीहत होगी'

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी है.

शत्रुघ्न सिन्हा को सुशील मोदी की नसीहत, कहा- 'चुनावी जंग छोड़ दें, आपकी फजीहत होगी'
सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है. ऐसे में कोई भी नेता अपने विपक्षियों को निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट दिया है. पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार टिकट नहीं दिया गया है. वहीं, सिन्हा ने कांग्रेस ज्वाइन करने का मन बना लिया है. साथ ही पटना साहिब से चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हैं.

इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. सुशील मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. इसलिए दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ते हैं.

सुशील मोदी ने ट्विट कर शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. साथ ही नसीहत भी दी है. उन्होंने लिखा है, 'शत्रुजी' मुफ़्त की मित्रवत  सलाह है. उम्र के इस पड़ाव पर अपनी और फजीहत मत कराइए. पटना साहिब में पांच भाजपा के एमएलए हैं. पोलिंग एजेंट भी आपको मिलना मुश्किल हो जाएगा. बेहतर होगा चुनावी जंग छोड़ दें और यशवंत क्लब में शामिल हो जायें.

सुशील मोदी ने सीधे-सीधे शत्रुघ्न सिन्हा को चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी है. साथ ही कहा है कि अगर वह चुनाव लड़ेंगे तो उनकी काफी फजीहत होगी इसलिए वह चुनाव लड़ने का फैसला छोड़ दे.

आपको बता दें कि पटना साहिब से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है. वहीं, सिन्हा कांग्रेस की टिकट से पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा की लड़ाई रविशंकर प्रसाद से होनेवाली है. हालांकि दोनों ही मजबूत उम्मीदवार है. ऐसे में पटना साहिब सीट में मुकाबला काफी दिलचस्प होनेवाला है.