अनिल विज ने कांग्रेसी नेताओं को दी नसीहत, कहा- नाम के आगे लगा लें 'पप्पू'

अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं को भी अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है.

अनिल विज ने कांग्रेसी नेताओं को दी नसीहत, कहा- नाम के आगे लगा लें 'पप्पू'
अनिल विज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी नसीहत. (तस्वीर- ANI)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी की तरफ से 'चौकीदार चोर है' का नारा दिया गया था, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के द्वारा 'मैं भी चौकीदार' का नारा दिया गया. इसके लिए पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के कई नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल में नाम के आगे चौकीदार लगा लिए हैं. अब हरियाणा बीजेपी के कद्दावर नेता और खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं को भी अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है.

अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अपने नाम के साथ 'पप्पू' लगा लेना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'हमने अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगाया तो आपको (कांग्रेस नेताओं को) समस्या हो रही है. आप भी अपने नाम के आगे 'पप्पू' लगा लें.' ज्ञात हो कि कई बीजेपी नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए पप्पू शब्द का इस्तेमाल करते हैं.

ज्ञात हो कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' नाम से कैंपेन लॉन्च किया है. इसके अगले ही दिन उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे भी चौकीदार लगा लिया. यह देख पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया. ज्ञात हो कि कई मौके पर पीएम मोदी खुद को देश का चौकीदार बता चुके हैं.