कांग्रेस ने जारी किया AAP सरकार का रिपोर्ट कार्ड, वादों पर विफल रहने का लगाया आरोप
Advertisement

कांग्रेस ने जारी किया AAP सरकार का रिपोर्ट कार्ड, वादों पर विफल रहने का लगाया आरोप

कांग्रेस द्वारा जारी रिपोर्ट कार्ड पर आप की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. रिपोर्ट कार्ड में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सार्वजनिक परिवहन, बिजली आपूर्ति, कल्याणकारी योजनाओं समेत सभी मोर्चों पर विफल रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस ने मंगलवार को दिल्ली की आप सरकार पर ‘रिपोर्ट कार्ड’ जारी किया तथा प्रदेश की पार्टी अध्यक्ष शीला दीक्षित ने उस पर सभी मोर्चों पर विफल रहने एवं उनकी पार्टी द्वारा पहले किये गये कामों का श्रेय लेने का आरोप लगाया. रिपोर्ट कार्ड में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सार्वजनिक परिवहन, बिजली आपूर्ति, कल्याणकारी योजनाओं समेत सभी मोर्चों पर विफल रही है.

शीला दीक्षित ने कहा, ‘‘दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह विफल रही है. उसने दिल्ली में (पिछली) कांग्रेस सरकार द्वारा अपने 15 साल के शासनकाल में किये गये कार्यों का श्रेय लिया है.’’ शीला दीक्षित 1998 से 2013 तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रही थीं.

कांग्रेस द्वारा जारी रिपोर्ट कार्ड पर आप की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. दीक्षित के पूर्व मंत्रिमंडलीय सहयोगी और कांग्रेस की प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हारून युसूफ ने आरोप लगाया कि पिछले चार सालों में आप सरकार ने विद्यालय के वास्ते 52 भूखंड होने के बावजूद केवल नौ स्कूल बनाए.

Trending news