close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यह कहना अभिमानपूर्ण होगा कि मैं देश का PM बनूंगा, फैसला चुनाव बाद होगा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कांग्रेस पर लग रहे परिवारवाद के आरोपों और प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर भी बात भी की.

यह कहना अभिमानपूर्ण होगा कि मैं देश का PM बनूंगा, फैसला चुनाव बाद होगा: राहुल गांधी
एक अखबार को दिए इंटरव्‍यू में राहुल गांधी ने कहा. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है. देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की बात पर राहुल गांधी ने साफतौर पर कहा है, 'मेरे लिए यह कहना अभिमानपूर्ण होगा कि मैं देश का प्रधानमंत्री बनूंगा. इस पर फैसला चुनाव बाद होगा. यह इस पर निर्भर होगा कि कांग्रेस कितनी सीटें जीतती है.' राहुल गांधी ने कांग्रेस पर लग रहे परिवारवाद के आरोपों और प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर भी बात भी की.

 

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक अखबार को दिए इंटरव्‍यू में प्रियंका गांधी को दी गई चुनावी जिम्‍मेदारी पर कहा, 'मैं अपने दम से काम करता हूं. हिंदुस्तान के लोगों की सेवा के लिए काम करता हूं. प्रियंका गांधी को उनकी योग्यता, क्षमता और अनुभव के आधार पर कांग्रेस की महासचिव बनाया गया है. वे अच्छी वक्ता हैं, सबकी बात सुनती हैं. कार्यकर्ताओं से सीधे कनेक्ट करती हैं.'

बता दें कि कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पूर्वी उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाया है. साथ ही प्रियंका को कांग्रेस महासचिव का पद भी दिया गया है. महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज से लेकर वाराणसी तक की गंगा यात्रा नाव पर की थी. इस दौरान वह लोगों से भी मिली थीं.