लोकसभा चुनाव 2019: इस सीट से किन्नर ने पेश की दावेदारी, किसानों के लिए करना चाहता है काम

वर्तमान में सतारा से शिवाजी महाराज के वंशज कहे जाने वाले उदयन राजे भोसले सासंद है. उदयराजे भोसले एनसीपी से सांसद है और वो लोकसभा चुनाव 3 लाख से ज्यादा वोटो से जीतकर आए थे.  

लोकसभा चुनाव 2019:  इस सीट से किन्नर ने पेश की दावेदारी, किसानों के लिए करना चाहता है काम
प्रशांत की मानें तो सतारा शहर महाराष्ट्र का सबसे अच्छा जिला बन सकता है बस जरूरी है इसके लिए सच्चे मन से काम किया जाए.

सतारा : महाराष्ट्र के सतारा जिले से लोकसभा चुनाव में किन्नर प्रशांत वारकर ने भी लड़ने की घोषणा करके माहौल गर्म कर दिया है. चुनाव लड़ने की बात करने वाले प्रशांत का कहना है कि वो चुनाव इसलिए लड़ना चाहते है, जिससे उनके समाज के लोगों को सामाजिक मान्यता मिले. इसके साथ ही उनका कहना है कि कोई भी पार्टी हो किसी ने भी उनके समाज के लिए कोई काम नहीं किया जिसके कारण इस समाज के लोग काफी पिछड़े हुए है.

किसानों की हालात पर करूंगा कामः प्रशांत
प्रशांत का कहना है कि अगर वो चुनाव जीतकर आते है कि वो सबसे पहले सतारा जिले के किसानों की हालत मे सुधार करने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही जिले में पानी की समस्या को हल करना, सड़कों की हालत मे सुधार करना, युवाओं को लिए रोजगार की व्यवस्था करना जैसे काम करने उनकी प्राथमिकता मे शामिल होंगे. 

किन्नर समाज की समस्या को संसद में उठाना चाहते हैं प्रशांत
प्रशांत की मानें तो सतारा शहर महाराष्ट्र का सबसे अच्छा जिला बन सकता है बस जरूरी है इसके लिए सच्चे मन से काम किया जाए. प्रशांत का कहना है कि वो तो चाहते कि जिले की सारी पार्टी इक्कठा होकर उनका समर्थन कर दे. जिससे पहली बार किसी किन्नर को बिना चुनाव लड़े ही लोकसभा में जाने का मौका मिल सके और अपने समाज की आवाज को देश के सबसे बड़ी संसद में उठाने का मौका मिले.       

क्या है सतारा की राजनीति का गणित
वर्तमान में सतारा से शिवाजी महाराज के वंशज कहे जाने वाले उदयन राजे भोसले सासंद है. उदयराजे भोसले एनसीपी से सांसद है और वो लोकसभा चुनाव 3 लाख से ज्यादा वोटो से जीतकर आए थे.