VIDEO: जीत की हैट्रिक लगाते ही झूम उठीं, समर्थकों के साथ जमकर किया गिद्दा
topStorieshindi

VIDEO: जीत की हैट्रिक लगाते ही झूम उठीं, समर्थकों के साथ जमकर किया गिद्दा

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर का है. 

VIDEO: जीत की हैट्रिक लगाते ही झूम उठीं, समर्थकों के साथ जमकर किया गिद्दा

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे उम्मीवारों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे हर कोई देखना चाह रहा है. नतीजों के ऐलान के बाद बॉलीवुड एक्टर्स तो खुशी में झूम ही उठे, लेकिन कोई राजनेता खुशी में झूमे ऐसे वीडियो कभी कभार ही देखने को मिलता है. 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर का है. जीत की खुशी के बाद हरसिमरत कौर अपने समर्थकों और पार्टी के नेताओं के साथ पंजाब का लोक नृत्य गिद्दा करती हुई नजर आ रही हैं. देखिए VIDEO...

 

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही हरसिमरत कौर और उनके समर्थकों को जीत की खुशी मिलती है वह ढोल और नगाहों की थाप पर नाचने लगते हैं. 

पहले शेयर किया था ग्रुप गिद्दे का वीडियो
बता दें कि इससे पहले हरसिमरत कौर ने अपने ट्विटर पर एक गिद्दे का वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरण खेर के साथ गिद्दा करती दिख रही हैं. दरअसल, यह मौका था राजनीतिक लंच का, जिसमें कुछ महिला सांसद एकत्रित हुई थीं. जहां मौका मिलने पर इन सभी ने पंजाबी डांस किया और इस लंच को यादगार बनाया. देखिए VIDEO...

 

 

नतीजों के ऐलान के बाद फूट-फूटकर रोया उम्मीदवार, बोला 'कुल 5 वोट मिले, फैमिली में ही 9 लोग हैं'​

हरसिमरत कौर ने लगाई जीत की हैट्रिक
बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में हरसिमरत कौर ने पंजाब की बठिंडा लोकसभा सीट से जीत की हैट्रिक लगाई है. वह 2009 से इसी सीट से सांसद हैं. भारत की प्रसिद्ध महिला राजनीतिज्ञों में से एक हरसिमरत मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री भी रह चुकी हैं.

पंजाब में नहीं चला 'मोदी मैजिक' 
लोकसभा चुनावों में उत्तर, मध्य एवं पूर्वी भारत में ‘मोदी लहर’ को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने पंजाब की कुल 13 लोकसभा सीटों में से आठ पर जीत दर्ज की है. साल 2014 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को पंजाब में महज तीन सीटें मिली थीं. अकाली दल-भाजपा गठबंधन को चार सीटें और आम आदमी पार्टी को सिर्फ एक सीट मिली है. पंजाब से शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल, बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी एवं परणीत कौर और रवनीत सिंह बिट्टू उन प्रमुख चेहरों में हैं जिन्हें जीत मिली है.

Trending news