close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बीजेपी के संबित पात्रा ने गाया 'तुम मिले दिल खिले...' का तेलुगु वर्जन, आप भी देखें

संबि‍त पात्रा अब तक टीवी डिबेट में बीजेपी का पक्ष रखते रहे हैं. वह पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. पुरी लोकसभा सीट पर उनका मुकाबला बीजेडी और कांग्रेस उम्‍मीदवारों से है.

VIDEO: बीजेपी के संबित पात्रा ने गाया 'तुम मिले दिल खिले...' का तेलुगु वर्जन, आप भी देखें

पुरी: बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने संबि‍त पात्रा को ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से अपना उम्‍मीदवार बनाया है. लोकसभा में जीत हासिल करने के लिए वह प्रचार में जुटे हुए हैं. शनिवार को संबित पात्रा अपनी लोकसभा सीट के पांथाकाटा क्षेत्र में पहुंचे. यहां उन्‍होंने मंच पर अपने समर्थकों के लिए एक गाना भी गाया.

ये गाना 90 के दशक में आई फिल्‍म क्रिमिनल का था. हिंदी में इसके बोल थे... तुम मिले दिल खिले....संबि‍त पात्रा ने इसे यहां पर तेलुगु भाषा में गाया. तेलुगु में इसके बोल थे तेलुसा मानासा....

संबि‍त पात्रा अब तक टीवी डिबेट में बीजेपी का पक्ष रखते रहे हैं. वह पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. यहां पर उनका मुकाबला बीजेडी और कांग्रेस उम्‍मीदवारों से है.

ओडिशा में पुरी सीट के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसके अलावा ओडि‍शा की संभलपुर, क्‍योंझर, ढेंकानाल, कटक और भुवनेश्‍वर सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे. बीजेपी जिन राज्‍यों में सबसे ज्‍यादा अपना जोर लगा रही है, उनमें ओडिशा भी प्रमुख राज्‍य है.

ओडि‍शा में 21 लोकसभा सीटे हैं. 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बावजूद राज्‍य में बीजेपी एकमात्र सीट जीत पाई थी. हालांकि पांच साल में उसने ओडिशा में अपना जनाधार काफी बढ़ाया है, लेकिन फिर भी उसके सामने यहां पर अब भी ओडि‍शा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक के रूप में बड़ी चुनौती है.