Bank Jobs: इस बैंक में फाइनेंशियल एनालिस्ट समेत 638 पदों पर निकली वैकेंसी, फौरन कर दें आवेदन
Advertisement

Bank Jobs: इस बैंक में फाइनेंशियल एनालिस्ट समेत 638 पदों पर निकली वैकेंसी, फौरन कर दें आवेदन

Apex Bank Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में अपेक्स बैंक में बंपर भर्ती निकली है. विभिन्न शहरों में 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में 638 पदों पर वैकेंसी है. कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 9 अप्रैल 2023 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. 

Bank Jobs: इस बैंक में फाइनेंशियल एनालिस्ट समेत 638 पदों पर निकली वैकेंसी, फौरन कर दें आवेदन

Apex Bank Recruitment 2023: मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है. अपेक्स बैंक ने एक ऑफिशियल भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. दरअसल, राज्य सहकारी बैंक (एपेक्स बैंक) ने मध्य प्रदेश के 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट apexbank.in के माध्यम से इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत विभिन्न कैटेगरी और ग्रेड के कुल 638 पदों पर भर्ती की होनी है. इसमें कंप्यूटर प्रोग्रामर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), फाइनेंशियल एनालिस्ट (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), मार्केटिंग ऑफिसर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), इंटरनल ऑडिटर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), इंटरनल इंस्पेक्टर (मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड-1) और असिस्टेंट चीफ सुपरवाइजर (मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड-2) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

यहां होगी पोस्टिंग
इस भर्ती अभियाम के तहत मध्यप्रदेश के जिन जिलों में रिक्त पदों को भरा जाएगा. इनमें जबलपुर, भोपाल, इंदौर, खरगोन, शिवपुरी, बालाघाट, मंडला, उज्जैन, रतलाम, सिवनी, रायसेन और मंदसौर जैसे विभिन्न शहरों में स्थित 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों (DCCB) में खाली पदों पर नियुक्तियां होनी है. 

एज लिमिट
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल पदों में से 13 ऐसे पद हैं, जिनके लिए न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. वहीं, एससी, एसटी, ओबीसी, फीमेल और दिव्यांग कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु में 5 साल की छूट मिली है. 

जरूरी योग्यता
हर पोस्ट के लिए एजुकेशनल क्वालिफिकेशन अलग-अलग है. इस संबंध में डिटेल जानने के लिए नोटिफिकेशन चेक करें.

इतना मिलेगा वेतन
इन पदों पर नियुक्त होने वाले कैंडिडेट्स को छठे और सातवें पे स्केल के मुताबिक मंथली सैलरी मिलेगी. 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

ये रहा आवेदन का तरीक
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट apexbank.in पर जाएं.
अब 'Click Here to Apply Online' पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन करें. 
आवेदन फॉर्म भरे और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
इसके बाद एप्लीकेशन फीस भरें.
आखिर में 'Submit' कर फॉर्म सब्मिट कर दीजिए.
आगे के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल लीजिए.

Trending news