Job of the Week: सरकारी नौकरी की तलाश खत्म! इन विभागों ने एकसाथ मांगे इतने आवेदन
Advertisement
trendingNow11577071

Job of the Week: सरकारी नौकरी की तलाश खत्म! इन विभागों ने एकसाथ मांगे इतने आवेदन

Sarkari Naukri आप 10वीं पास नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) में 276 ड्राइवर के पदों के लिए आवेदन करने का शानदार मौका है.

Job of the Week: सरकारी नौकरी की तलाश खत्म! इन विभागों ने एकसाथ मांगे इतने आवेदन

Job of the Week sarkari Naukri: देशभर के अलग अलग हिस्सों में सरकारी नौकरियां निकली हैं. अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो हम अलग अलग राज्यों में निकली नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं. इस बात का ध्यान रखना है कि आप केवल उसी नौकरी के लिए आवेदन करें जिसकी जरूरी शर्तों को पूरा करते हों. अगर जरूरी पात्रताएं पूरी नहीं करने पर आवेदन करेंगे तो आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा. क्योंकि अगर आपने किसी ऐसी नौकरी के लिए आवेदन किया जिसकी पात्रताओं को आप पूरा नहीं करते तो आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा. 

छत्तीसगढ़ पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड ने 105 ITI अपरेंटिस के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इच्छुक एवं योग्य कैंडिडे्टस जो इन पदों (CSPGCL Recruitment 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CSPGCL की आधिकारिक वेबसाइट cspdcl.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक, IPPB ने जूनियर एसोसिएट और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार आईपीपीबी की आधिकारिक साइट ippbonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 फरवरी, 2023 तक है. यह भर्ती अभियान संगठन में 41 पदों को भरेगा.

आप 10वीं पास नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) में 276 ड्राइवर के पदों के लिए आवेदन करने का शानदार मौका है. जी हां, हाल ही में एचआरटीसी ने अनुबंध के आधार पर 276 ड्राइवरों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में 07 मार्च 2023 तक hrtchp.com पर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर ( Specialist Cadre Officer ) के पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया ( Industrial Development Bank of India ) ने इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. बता दें कि अभी आईडीबीआई एसओ बैंक भर्ती 2023 (IDBI Bank SO Recruitment 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत नहीं हुई है. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news