Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी चाहिए तो कई जगह निकली है वैकेंसी, फौरन कर दें अप्लाई
Advertisement

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी चाहिए तो कई जगह निकली है वैकेंसी, फौरन कर दें अप्लाई

Govt Jobs: कई बार ऐसा होता है कि कैंडिडेट्स जिस नौकरी के लिए तैयारी कर रहे होते हैं, उनके भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट निकल जाती है और उनको ये बाद में पता चलता है. यहां हम आपको कुछ सरकारी वैकेंसी की डिटेल्स दे रहे हैं.

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी चाहिए तो कई जगह निकली है वैकेंसी, फौरन कर दें अप्लाई

Government Jobs Latest Updates: लाखों युवा सरकारी नौकरी पाने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. अगर आप भी गवर्नमेंट जॉब की तलाश में हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ वैकेंसी की डिटेल्स लेकर आए हैं. इसमें 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स के लिए विभिन्न वाले पदों पर निकलीं भर्तियों की जानकारी है. वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए आप संबंधित विभाग के ऑफिशियल वेबसाइट्स पर जरूर विजिट करें.

AIIMS Recruitment 2023
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश ने कुछ पदों पर भर्ती निकाली है. एम्स ऋषिकेश ने ग्रुप बी/सी के 129 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 3 जुलाई 2023 तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. एमिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर आप पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

Western Railway Recruitment 2023
पश्चिम रेलवे ने अप्रेंटिस पदों पर बंपर भर्तियां निकाली है. विभाग ने कुल 3,624 अप्रेटिंस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. कैंडिडेट्स के पास 26 जुलाई 2023 तक का समय है. इच्छुक उम्मीदवार आरआरसी की वेबसाइट rrc-wr.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

OSSC Recruitment 2023
ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न विभागों के तहत ग्रुप-बी और ग्रुप-सी विशेषज्ञ पद/सेवाओं के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर परीक्षा के लिए  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ओएसएससी ने आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जुलाई निर्धारित की है.

UPSSC Recruitment 2023
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इन्फोर्समेंट कांस्टेबल के पद पर भर्ती निकाली है.  आयोग ने योग्य उम्मीदवारों से  7 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर आवेदन कर सकेंगे. ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 28 जुलाई 2023 है.

Trending news