IPL 2024: हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरी मुंबई इंडियंस, ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12253227

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरी मुंबई इंडियंस, ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर को IPL के पूरे सीजन के दौरान फैंस द्वारा हार्दिक पांड्या की हूटिंग देखकर बहुत बुरा लगा और उन्होंने स्वीकार किया कि इसका असर इस स्टार ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर पड़ा जिसका टीम मैनेजमेंट को आने वाले समय में हल निकालना होगा. 

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरी मुंबई इंडियंस, ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

Mark Boucher Statement: मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर को IPL के पूरे सीजन के दौरान फैंस द्वारा हार्दिक पांड्या की हूटिंग देखकर बहुत बुरा लगा और उन्होंने स्वीकार किया कि इसका असर इस स्टार ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर पड़ा जिसका टीम मैनेजमेंट को आने वाले समय में हल निकालना होगा. गुजरात टाइटंस के कप्तान के तौर पर दो सीजन में कामयाब रहने के बाद हार्दिक पांड्या इस सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर लौटे. उन्हें पांच बार के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा की जगह कमान सौंपे जाने से दर्शक काफी नाराज हुए .

हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने सीजन के आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से मिली हार के बाद कहा ,‘यह सब हूटिंग देखकर अच्छा नहीं लगा. हार्दिक के लिए बुरा लग रहा था. इस तरह की स्थिति से गुजरना कभी अच्छा नहीं होता. मुझे लगता है कि कुछ चीजों का व्यक्तियों पर असर होता है और आखिर में टीम पर भी असर होता है.’ मार्क बाउचर ने कहा, ‘उसे लेकर बहुत कुछ हो रहा था और शायद उसके दिमाग में भी यह चल रहा होगा जिससे बतौर कप्तान उसके लिए मुश्किल हालात थे. ड्रेसिंग रूम में सभी उसके साथ थे, लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर इस तरह के हालात कठिन होते हैं.’

ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास 

मार्क बाउचर ने कहा,‘हमें इस पर बात करके भविष्य के लिए अच्छे फैसले लेने होंगे. यह एक पेशेवर टीम है और खिलाड़ी, स्टाफ, हर किसी का आकलन प्रदर्शन के आधार पर होता है. अगर मैदान पर हो रही किसी चीज का असर टीम पर पड़ रहा है तो उसका हल निकालना होगा.’ मार्क बाउचर ने कहा कि वह पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए रखने के पक्षधर है, लेकिन टीम के शर्मनाक प्रदर्शन का आकलन किया जाएगा और कोई जज्बाजी फैसला नहीं लिया जाएगा.

Trending news