VIDEO : ये होती है तहजीब... गिल ने अभिषेक शर्मा की मां से मिलते ही छुए पैर, यूं मिला दुलार
Advertisement
trendingNow12252263

VIDEO : ये होती है तहजीब... गिल ने अभिषेक शर्मा की मां से मिलते ही छुए पैर, यूं मिला दुलार

शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की मां के पैर छूते नजर आ रहे हैं. बता दें कि शुभमन गिल की गुजरत टाइटंस आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई.

VIDEO : ये होती है तहजीब... गिल ने अभिषेक शर्मा की मां से मिलते ही छुए पैर, यूं मिला दुलार

Shubman Gill With Abhishek Sharma's Mother: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का पिछले मैच भले ही बारिश के चलते रद्द हो गया, लेकिन शुभमन गिल और सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा के परिवार के लिए यह दिन बेहद खास रहा. दरअसल, स्टैंड्स में मौजूद अभिषेक शर्मा की मां और बहन से मिलने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पहुंचे. इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, बारिश के चलते सीजन का 66वां मुकाबला हो नहीं सका. इस बीच एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर लीं. युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा स्टैंड्स में मौजूद अपनी मां और बहन कोमल से मिलवाने भारतीय क्रिकेटर और गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को ले गए. जैसे ही शुभमन अभिषेक की मां के समीप पहुंचे, उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद लिया. अभिषेक की मां ने भी गिल के गाल पर हाथ रखकर उन्हें दुलार किया. वहीं, पर अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा भी मौजूद थीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया.

गुजरात टाइटंस ने शेयर की फोटो

गुजरात टाइटंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटोज भी शेयर किए हैं, जिसमें गिल अभिषेक शर्मा के परिवार के साथ फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में गिल अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा के साथ भी पोज करते नजर आ रहे हैं.

साथ खेल चुके हैं अंडर-19 WC

शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा अच्छे दोस्त हैं. दोनों पंजाब में एज-ग्रुप क्रिकेट के समय से एक साथ खेल रहे थे और 2017 में एक ही सीज़न में पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया. अभिषेक और शुभमन उस भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिसने 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की थी.

हैदराबाद प्लेऑफ में, गुजरात का सफर समाप्त

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है. हैदरबाद के 13 मैचों में 15 अंक हो हैं. वहीं, शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस का टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया है. गुजरात के 14 मैच में 12 अंक रहे. जिसमें 5 जीत, 7 हार शामिल हैं. दो मैच बारिश के चलते रद्द हुए.

Trending news