स्मिता सिंह की `हिटलर दीदी` में वापसी
Advertisement
trendingNow142088

स्मिता सिंह की `हिटलर दीदी` में वापसी

टेलीविजन अभिनेत्री स्मिता सिंह ने `हिटलर दीदी` धारावाहिक में वापसी कर ली है। वह इसके निर्मात्री के साथ हुए मतभेद की वजह से इससे बाहर हो गई थीं।

नई दिल्ली : टेलीविजन अभिनेत्री स्मिता सिंह ने `हिटलर दीदी` धारावाहिक में वापसी कर ली है। वह इसके निर्मात्री के साथ हुए मतभेद की वजह से इससे बाहर हो गई थीं। स्मिता ने कहा, मुझे इस धारावाहिक में वापसी कर के खुशी हो रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मुझे इससे हटना पड़ा था। मैं पुरानी बातों को भूलना पसंद करती हूं।
स्मिता ने धारावाहिक की निर्मात्री इला बेदी के साथ अपने मेहनताने को लेकर हुए झगड़े को सार्वजनिक कर दिया था। उन्होंने इला को उनका मेहनताना फौरन न दिए जाने पर कार्रवाई की धमकी दी थी। इला ने उनके सार्वजनिक रूप से अपमान किए जाने पर नाराजगी जताई थी और उन्हें अपने धारावाहिक से बाहर कर दिया था। हालांकि, दोनों के बीच मतभेद खत्म हो जाने पर स्मिता ने फिर वापसी की है।
जी टीवी पर प्रसारित `हिटलर दीदी` में सुनयना का किरदार कर रही स्मिता ने कहा, जो कुछ हुआ मैं उसमें नहीं पड़ना चाहती, महत्वपूर्ण बात यह है कि इला और मेरे बीच एक स्नेहपूर्ण और पेशेवराना रिश्ता फिर बन गया है। (एजेंसी)

Trending news