IPL 2024: बल्लेबाज ने गले में पहना ये कौन सा डिवाइस? सोशल मीडिया पर मची सनसनी
Advertisement
trendingNow12250023

IPL 2024: बल्लेबाज ने गले में पहना ये कौन सा डिवाइस? सोशल मीडिया पर मची सनसनी

IPL 2024, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स (PBKS) ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 5 विकेट से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स की यह लगातार चौथी हार थी. हालांकि ये टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और वह अभी 16 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. 

IPL 2024: बल्लेबाज ने गले में पहना ये कौन सा डिवाइस? सोशल मीडिया पर मची सनसनी

IPL 2024, RR vs PBKS: पंजाब किंग्स (PBKS) ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 5 विकेट से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स की यह लगातार चौथी हार थी. हालांकि ये टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और वह अभी 16 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. इस मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के ओपनर टॉम कोहलर कैडमोर गले में एक अजीबोगरीब डिवाइस पहनकर बल्लेबाजी के लिए उतरे.

बल्लेबाज ने गले में पहना ये कौन सा डिवाइस?

दरअसल, टॉम कोहलर कैडमोर का ये डेब्यू मैच था. टॉम कोहलर कैडमोर ने इस मैच में जोस बटलर की जगह ली थी. जोस बटलर IPL छोड़कर स्वदेश लौट चुके हैं. टॉम कोहलर कैडमोर इस दौरान कुछ खास नहीं कर पाए और 23 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए. टॉम कोहलर कैडमोर जब बल्लेबाजी करने क्रीज पर उतरे तो उन्हें एक अजीबोगरीब डिवाइस पहने देखा गया. इसके बाद हर कोई ये जानने में उत्सुक था कि आखिर इस बल्लेबाज ने ये क्या पहना है?

सोशल मीडिया पर मची सनसनी 

सोशल मीडिया पर भी टॉम कोहलर कैडमोर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि टॉम कोहलर कैडमोर ने गले में जो डिवाइस पहना है वह क्यू कॉलर है. यह डिवाइस सिर में गेंद लगने की स्थिति में प्लेयर्स का बचाव करता है. जब कोई प्लेयर खेल के दौरान गिरता है या उसको गेंद लगती है तो यह क्यू कॉलर बैंड के झटके को अब्जॉर्ब कर लेता है. ज्यादातर इस डिवाइस का इस्तेमाल एनएफएल और फुटबॉल प्लेयर्स करते हैं. यह डिवाइस कन्कशन से बचाने में कारगर है.

पंजाब ने राजस्थान को हराया 

बता दें कि कप्तान सैम करन (नाबाद 63 रन) के तेज तर्रार अर्धशतक की बदौलत पंजाब किंग्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हरा दिया. लक्ष्य हालांकि महज 145 रन का था, लेकिन पंजाब किंग्स को धीमी पिच पर इस तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और उसने 18.5 ओवर में पांच विकेट पर 145 रन बनाए. सैम करन (41 गेंद, पांच चौके, तीन छक्के) ने संयम और कौशल से खेलते हुए टीम को सीजन की पांचवीं जीत दिलाई. सैम करन ने गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी झटके.

Trending news