मोदी बुधवार को वैष्णो देवी मंदिर जाएंगे
Advertisement
trendingNow179692

मोदी बुधवार को वैष्णो देवी मंदिर जाएंगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को पार्टी का चुनाव अभियान लांच करने से पूर्व माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकेंगे।

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को पार्टी का चुनाव अभियान लांच करने से पूर्व माता वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकेंगे। गुजरात और जम्मू एवं कश्मीर की पुलिस वाली विशेष सुरक्षा टीमों ने सोमवार को जम्मू प्रदेश के रियासी जिले में पहाड़ी पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर की एक सुरक्षा अभ्यास किया।
राज्य सुरक्षा से जुड़े सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मोदी भारतीय वायुसेना के उधमपुर स्थित हवाईअड्डे पर एक विशेष निजी विमान से पहुंचेंगे।
जम्मू में राज्य सुरक्षा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे मंदिर के आधार शिविर में पहुंचने के लिए मोदी का उधमपुर से हेलीकॉप्टर लेना तय है। बताया गया कि भाजपा नेता कटरा के आधार शिविर से मंदिर की चढ़ाई करेंगे।
भाजपा से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उसके बाद मोदी हेलीकॉप्टर से जम्मू क्षेत्र के कठुआ जिले के हीरा नगर शहर की यात्रा करेंगे, जहां से वह पार्टी के चुनाव अभियान का औपचारिक शुरुआत करेंगे। उसके बाद मोदी हेलीकॉप्टर से उधमपुर हवाईअड्डे पहुंचेंगे, जहां से वह बुधवार अपराह्न् को दिल्ली लौट जाएंगे। (एजेंसी)

Trending news