सैयद शाह गिलानी से मिला था, पर मोदी का कोई संदेश लेकर नहीं गया था: संजय सराफ
Advertisement
trendingNow185182

सैयद शाह गिलानी से मिला था, पर मोदी का कोई संदेश लेकर नहीं गया था: संजय सराफ

राजग के घटक दल से जुड़े संजय सराफ ने आज इस बात की पुष्टि की कि वह सैयद शाह गिलानी से मिले थे लेकिन उन्होंने इस खबर का खंडन किया कि वह उनके पास नरेंद्र मोदी का कोई संदेश लेकर गए थे।

fallback

श्रीनगर : राजग के घटक दल से जुड़े संजय सराफ ने आज इस बात की पुष्टि की कि वह सैयद शाह गिलानी से मिले थे लेकिन उन्होंने इस खबर का खंडन किया कि वह उनके पास नरेंद्र मोदी का कोई संदेश लेकर गए थे। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की युवा शाखा के प्रमुख सराफ ने कहा कि इन अलगाववादी नेता के साथ उनका संबंध व्यक्तिगत है।
उन्होनें कहा, मैं पिछले कई सालों से गिलानी से मिलता रहा हूं। लेकिन जो खबर आयी है, उस संदर्भ में मैं उनसे नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि गिलानी ने दावा किया है कि भाजपा नेता मोदी के साथ वार्ता शुरू करने के वास्ते दो दूत उनसे मिले थे और उन दूतों में उनका भी नाम है तब वह बिहार से यहां आए।
सराफ ने कहा, यह बिल्कुल ही बेबुनियाद खबर है। इस साल मार्च के प्रारंभ में गिलानी को इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया, तब से मैं उनसे नहीं मिला। जब उनसे मीडिया की इस खबर के बारे में पूछा गया कि दो दूतों में एक के रूप में उनका नाम आया है तो उन्होंने कहा कि वह वह उस दैनिक के खिलाफ कानूनी विकल्पों पर गौर रहे हैं जिसने झूठ फैलाने के लिए यह खबर छापी और उनका नाम ऐसे प्रकरण में घसीटा जिसका हिस्सा वह थे ही नहीं। (एजेंसी)

Trending news