एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना चाहता हूं : सुशील कुमार
Advertisement

एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना चाहता हूं : सुशील कुमार

भारत के महान ओलंपियनों में से एक सुशील कुमार के दिमाग में रियो ओलंपिक खेलों में पदक जीतने की बात तो है लेकिन फिलहाल उनका लक्ष्य आगामी एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना है जिसमें हैरानी की बात है कि यह धुरंधर पहलवान अभी तक सफलता का स्वाद नहीं चख सका है।

एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना चाहता हूं : सुशील कुमार

ग्लास्गो : भारत के महान ओलंपियनों में से एक सुशील कुमार के दिमाग में रियो ओलंपिक खेलों में पदक जीतने की बात तो है लेकिन फिलहाल उनका लक्ष्य आगामी एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना है जिसमें हैरानी की बात है कि यह धुरंधर पहलवान अभी तक सफलता का स्वाद नहीं चख सका है।

31 वर्षीय सुशील भारत के एकमात्र दो बार व्यक्तिगत ओलंपिक पदक जीतने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीता है, उन्होंने कल यहां 20वें राष्ट्रमंडल खेलों में पीला तमगा हासिल किया।

सुशील ने कहा, मेरी अगली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता विश्व चैम्पियनशिप और एशियाई खेल होंगे। दोनों ही मेरे लिये काफी महत्वपूर्ण है। मेरा अंतिम लक्ष्य 2016 रियो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना है। लेकिन मैंने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक नहीं जीता है और इसलिए मैं दक्षिण कोरिया में स्वर्ण पदक जीतना चाहता हूं।

Trending news