पांच आतंकियों ने मणिपुर में किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow167565

पांच आतंकियों ने मणिपुर में किया सरेंडर

प्रतिबंधित संगठन पीपुल्स रेवोल्यूशनरी पार्टी ऑफ कांगलेईपाक-प्रोग्रेसिव के पांच आतंकियों ने मणिपुर में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

इंफाल: प्रतिबंधित संगठन पीपुल्स रेवोल्यूशनरी पार्टी ऑफ कांगलेईपाक-प्रोग्रेसिव के पांच आतंकियों ने मणिपुर में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।
पुलिस ने कहा कि आतंकियों की पहचान संतोष बहादुर (27), सोरोखाईबाम इबोम्चा (38), खुंदराकपम अजय (24), ताखेलामबाम उमाजीत (21) और अथोई मारिंग (24) के रूप में हुई है। इन आतंकियों ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा को पार करके सीमावर्ती शहर मोरेह में पुलिस कमांडो के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पण में इन्होंने 5 एके 47 राइफलें, 15 मगजीन और 375 कारतूस भी सौंपे।
पुलिस ने कहा कि ये आतंकी एक ‘मध्यस्थ’ से संपर्क करने के बाद उपरी म्यांमा में नंगलेट स्थित अपने शिविर से सीमावर्ती शहर में आए थे। पुलिस ने कहा कि इन लोगों का पुर्नवास किया जाएगा।
इस साल विभिन्न संगठनों के 300 से ज्यादा उग्रवादियों ने मणिपुर की कानून-प्रवर्तन एजेंसियों के समक्ष आत्मसमर्पण किया है। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए इन आतंकियों को इंफाल पश्चिम जिले के पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है । (एजेंसी)

Trending news