अमेरिका, कनाडा के प्रवासियों से बात करेंगे केजरीवाल
Advertisement
trendingNow166690

अमेरिका, कनाडा के प्रवासियों से बात करेंगे केजरीवाल

राष्ट्र निर्माण के लिए प्रवासी भारतीयों से मदद के मकसद से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल इस महीने अमेरिका और कनाडा में अपने समर्थकों के साथ बातचीत करेंगे। अमेरिका में ‘आप’ के बे एरिया चैप्टर के जरिए जारी एक बयान के मुताबिक 20 अक्तूबर का दिन इसके लिए तय किया गया है।

fallback

वाशिंगटन : राष्ट्र निर्माण के लिए प्रवासी भारतीयों से मदद के मकसद से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल इस महीने अमेरिका और कनाडा में अपने समर्थकों के साथ बातचीत करेंगे। अमेरिका में ‘आप’ के बे एरिया चैप्टर के जरिए जारी एक बयान के मुताबिक 20 अक्तूबर का दिन इसके लिए तय किया गया है।
केजरीवाल ने एक बयान में कहा कि हम प्रवासी भारतीयों को भारत के अभिन्न अंग के तौर पर देखते हैं। उनके पास हर संभव क्षेत्र में अनुभव और विशेषज्ञता के जरिए देश में योगदान के लिये काफी कुछ है।
उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण है कि वे अपनी मातृभूमि को लौटाने के लिए काफी इच्छुक हैं। इस संसाधन के दोहन में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। अमेरिका में आप स्वयंसेवी मोहन तिरूमलाई ने कहा कि मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस मुलाकात का इंतजार कर रहा हूं। अरविंद को सुनने के लिए वे काफी उत्सुक हैं। मुझे भरोसा है कि इसका काफी असर होगा क्योंकि इससे वे आप का संदेश अपने दोस्तों के बीच पहुंचा सकेंगे। (एजेंसी)

Trending news