मुरादाबाद हिंसा : भाजपा टीम को नहीं मिली घटनास्थल का जायजा लेने की इजाजत
Advertisement

मुरादाबाद हिंसा : भाजपा टीम को नहीं मिली घटनास्थल का जायजा लेने की इजाजत

मुरादाबाद में घटनास्थल का जायजा लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टीम जिले में पहुंच गई है। जबकि कमिश्नर एसएस सिंह ने कहा है कि तनाव को देखते हुए भाजपा की इस टीम को घटनास्थल का जायजा लेने की अनुमति नहीं दी गई है।

मुरादाबाद हिंसा : भाजपा टीम को नहीं मिली घटनास्थल का जायजा लेने की इजाजत

नई दिल्ली : मुरादाबाद में घटनास्थल का जायजा लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टीम जिले में पहुंच गई है। जबकि कमिश्नर एसएस सिंह ने कहा है कि तनाव को देखते हुए भाजपा की इस टीम को घटनास्थल का जायजा लेने की अनुमति नहीं दी गई है।

ज्ञात हो कि जिला प्रशासन ने मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी भाजपा विधायक संगीत सोम पर जिले में प्रवेश करने पर पाबंदी लगा दी है। वहीं, रविवार को भाजपा विधायक सुरेश राणा की अगुवाई में एक टीम मुरादाबाद पहुंची।  

राणा ने घटना को लेकर एसएसपी धर्मवीर पर राजनीति करने का आरोप लगाया। राणा ने कहा कि उनकी पार्टी इस मसले को विधान सभा में उठाएगी।

उन्होंने कहा, 'हम लोग जेल भेजे गए पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और मामले की जांच करेंगे।'

इस बीच, कमिश्नर एसएस सिंह ने कहा कि तनाव को देखते हुए भाजपा की टीम के पास घटनास्थल का जायजा लेने की अनुमति नहीं है।

ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह लाउडस्पीकर हटाए जाने को लेकर दो समुदाय के बीच तनाव फैल गया। इसके बाद महापंचायत की अनुमति नहीं दिए जाने के कारण हिंसा फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर पथराव किया जिसमें जिलाधिकारी की आंख पर चोट लगी।

Trending news