Bullish Stock: कल इन शेयर्स में दिख सकता एक्शन, बनाया बुलिश पैटर्न
Advertisement

Bullish Stock: कल इन शेयर्स में दिख सकता एक्शन, बनाया बुलिश पैटर्न

Share Price: कौनसा शेयर ऊपर जाएगा और कौनसा शेयर नीचे जाएगा, इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. वहीं टेक्निकल चार्ट की मदद से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौनसे शेयर में उछाल आ सकता है और कौनसा शेयर नीचे जा सकता है. साथ ही मार्केट का रुख भी इस बारे में काफी हद तक अंदाजा देता है.

शेयर बाजार

Stock Market: शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. वहीं इस उतार-चढ़ाव के दौर में कई शेयर ऊपर भी जाते हैं तो कई शेयर नीचे भी आते हैं. हालांकि कौनसा शेयर ऊपर जाएगा और कौनसा शेयर नीचे जाएगा, इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. वहीं टेक्निकल चार्ट की मदद से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौनसे शेयर में उछाल आ सकता है और कौनसा शेयर नीचे जा सकता है. साथ ही मार्केट का रुख भी इस बारे में काफी हद तक अंदाजा देता है.

ये हैं सेक्टर

Chartink स्क्रीनर्स की मदद से बुलिश स्टॉक के बारे में जानकारी देता है. वहीं अब बुधवार के लिए Chartink ने कुछ शेयर को बुलिश कैटेगरी में रखा है. Chartink ने चार शेयर सुझाए हैं, जिनमें बुधवार को एक्शन देखने को मिल सकता है. इनमें हेल्थकेयर, स्टील और आईटी सेक्टर के शेयर शामिल है.

ये हैं बुलिश शेयर

Chartink ने जिन चार शेयरों को बुलिश शेयर की लिस्ट में रखा है वो अलग-अलग सेक्टर के हैं. उनमें जिंदल स्टील, ग्लेनमार्के, इंफोसिस और हिंडाल्को शामिल है. इन शेयरों में मंगलवार के कारोबार में भी तेजी देखने को मिली है और बुधवार को भी इनमें एक्शन देखने को मिल सकता है.

इतना है भाव

15 नंवबर 2022 को जिंदल स्टील ने एनएसई पर 524.80 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी है. इसका 52 वीक हाई प्राइज 577.80 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 304.20 रुपये है. इसके अलावा ग्लेनमार्क ने 433.70 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. ग्लेनमार्क का 52 वीक हाई प्राइज 551.80 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 348.50 रुपये है.

ये है प्राइज

वहीं इंफोसिस ने 1596 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. इंफोसिस का 52 वीक हाई प्राइज 1,953.90 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 1,355.00 है. इसके साथ ही हिंडाल्को 456.20 के भाव पर बंद हुआ. हिंडाल्को का 52 वीक हाई प्राइज 636.00 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 308.95 रुपये है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news