Traders: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उठाया बड़ा कदम, इन लोगों को बांटे 13 करोड़ से ज्यादा रुपये
Advertisement
trendingNow11760948

Traders: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उठाया बड़ा कदम, इन लोगों को बांटे 13 करोड़ से ज्यादा रुपये

Loan Amount: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर हैं. यहां वो दो दिन का दौरा करेंगी. अपने अमेठी दौरे के पहले दिन जगदीशपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में 27 व्यापारियों को 13 करोड़ रुपये से अधिक का लोन वितरित किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनके समाधान के निर्देश दिए.

Traders: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उठाया बड़ा कदम, इन लोगों को बांटे 13 करोड़ से ज्यादा रुपये

Loan: मोदी सरकार की ओर से लगातार लोगों को राहत देने का काम किया जा रहा है. अब सरकार की ओर से एक अहम कदम उठाया गया है. अब मोदी सरकार की ओर से कारोबारियों को लोन बांटा गया है. जिससे वो अपने कारोबार का विस्तार कर सकेंगे. यह लोन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के जरिए व्यापारियों के दिए गए हैं. इसके सात ही ईरानी ने लोगों की समस्याएं सुनकर उनके समाधान की बात भी कही है. फिलहाल ईरानी अमेठी दौरे पर हैं.

लोन बांटे
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर हैं. यहां वो दो दिन का दौरा करेंगी. अपने अमेठी दौरे के पहले दिन जगदीशपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में 27 व्यापारियों को 13 करोड़ रुपये से अधिक का लोन वितरित किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनके समाधान के निर्देश दिए. इससे भी लोगों को काफी राहत मिली.

कार्यक्रम में लिया हिस्सा
बैठक में मौजूद अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने बताया कि अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आई महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को जगदीशपुर में आयोजित ‘मेगा ऋण शिविर' में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया. अग्रहरि ने बताया कि अमेठी की सांसद ईरानी ने विभिन्न बैंकों के माध्यम से जिले के 27 व्यापारियों को 13 करोड़ 86 लाख 95 हजार रुपये के कर्ज का चेक वितरित किया.

समाधान के निर्देश
स्मृति ने मुद्रा योजना, किसान क्रेडिट कार्ड के लाभार्थियों को भी ऋण वितरित किए. मंत्री ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान जगह जगह रुक कर लोगों से मुलाकात की और लोगों की शिकायतें भी सुनीं और उसके समाधान के निर्देश दिए. (इनपुट: भाषा)

जरूर पढ़ें:                                                                             

सिर्फ रजिस्ट्री कराने से नहीं बनते प्रॉपर्टी के मालिक, ये एक गलतफहमी अभी कर लें दूर NSE ने न‍िवेशकों को चेताया, यहां न‍िवेश करने वाले हो जाएंगे 'कंगाल'; आज ही न‍िकाल लें पैसा

Trending news