आम आदमी पार्टी पर हमलावर भाजपा, जेपी नड्डा बोले केजरीवाल बेनकाब

शाहीन बाग में गोली चलने के बाद आम आदमी पार्टी को दोहरा रवैया सबके सामने आ गया है क्योंकि गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर AAP का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2020, 10:14 AM IST
    • आम आदमी पार्टी पर हमलावर भाजपा
    • टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हैं केजरीवाल- जेपी नड्डा
    • 2008 में विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं आरोपी के पिता
आम आदमी पार्टी पर हमलावर भाजपा, जेपी नड्डा बोले केजरीवाल बेनकाब

दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शाहीन बाग में पिछले दिनों फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है. इस मुद्दे को लेकर भाजपा केजरीवाल पर हमलावर है और लगातार आप को घेरने की कोशिश कर रही है. कपिल के पिता गजे सिंह भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं. 

टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हैं केजरीवाल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा, "केजरीवाल और उनकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है. शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी."

2008 में विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं आरोपी के पिता

पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) राजेश देव ने कहा कि वह (गुर्जर) और उसके पिता 2019 के प्रारंभ में आप में शामिल हुए थे. कपिल गुर्जर के चाचा फतेह सिंह ने बताया कि  मेरे भतीजे कपिल का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का. मेरे भाई गजे सिंह (कपिल के पिता) ने 2008 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हार गये थे. 

AAP सांसद संजय सिंह का करीबी है आरोपी

कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन से क्राइम ब्रांच को कुछ फोटो मिले हैं. इन फोटो में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी, सांसद संजय सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. लोगों को मानना है कि ये आरोपी शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन से आम आदमी पार्टी से नाराज है क्योंकि आप ने शाहीन बाग को अपना समर्थन दिया है.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा, अपनी शुरुआती जांच में हमें कपिल के फोन से कुछ तस्वीरें मिलीं जो बताती हैं वह (कपिल) और उसेक पिता एक साल पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- ...तो क्या भाजपा के खिलाफ AAP की साजिश थी शाहीन बाग में फायरिंग?

ट्रेंडिंग न्यूज़