कोरोना: मध्यप्रदेश में महिला की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 600 के पार

लॉक डाउन के बीच कोरोना के मरीजों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित पहली मौत हुई.  इसके साथ ही मरने वालों की कुल संख्या 12 हो गयी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2020, 08:10 PM IST
    • देश में अब तक कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों में से 46 मरीज ठीक हो चुके हैं
    • देश में कोरोना वायरस के 605 कंफर्म केस हो गए हैं. दिल्ली में आज 5 नए केस मिले हैं
कोरोना: मध्यप्रदेश में महिला की मौत, संक्रमितों की संख्या हुई 600 के पार

भोपाल: कोरोना वायरस के संक्रमण से बुधवार को मध्य प्रदेश में पहली और देश में 12वीं मौत हुई. उज्जैन की 65 वर्षीय महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कल ही पता चला था कि महिला कोरोना से संक्रमित है. बता दें कि महिला को पहले सांस लेने में तकलीफ थी और तीन दिन पहले इंदौर के एमवाई अस्पताल रेफर किया गया था. संदिग्ध लगने पर उसका सैंपल कोरोना की जांच के लिए भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार देर रात पॉजिटिव आई थी और आज महिला की मृत्यु हो गई.

इसके बाद पुलिस ने उज्जैन में उनके घर और आस-पास के इलाके को सील कर दिया.

मध्यप्रदेश में कोरोना से पहली मौत

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से ये पहली मौत है. प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या अब 15 तक पहुंच गई है. जबलपुर में छह, इंदौर में चार, भोपाल में दो, ग्वालियर और शिवपुरी में एक-एक संक्रमित मिले हैं.

लॉकडाउन के दौरान एक छोटी सी गलती आपको भेज सकती है जेल, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 600 के पार

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा जारी है. ये आंकड़ा 600 को पार कर चुका है . देश में कोरोना वायरस के 605 कंफर्म केस हो गए हैं. दिल्ली में आज 5 नए केस मिले हैं जिससे लोगों में कोरोना का खौफ और बढ़ गया है.

ऐसी भी क्या मजबूरी है, जो भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जरूरी है? जवाब जानिए

इलाज के बाद 46 मरीज हुए ठीक

आपको बता दें कि कोरोना के कहर के बीच आशा भरी खबर ये है कि देश में अब तक कोरोना से संक्रमित कुल मरीजों में से 46 मरीज ठीक हो चुके हैं. इसके साथ ही कई मरीजों का इलाज चल रहा है और वे भी जल्द स्वस्थ हो जाएंगे. उल्लेखनीय है कि आज पूरे देश में लॉक डाउन का पहला दिन था और लगभग 95% जनता अपने घरों में रही, केवल वही लोग बाहर निकले जिन्हें बहुत जरूरत थी.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़