85 साल का बुजुर्ग घर में बैठे-बैठे अचानक हुआ मालामाल, सिर्फ एक आइडिया ने बदल दी किस्मत
Advertisement

85 साल का बुजुर्ग घर में बैठे-बैठे अचानक हुआ मालामाल, सिर्फ एक आइडिया ने बदल दी किस्मत

Viral Story: एक बुजुर्ग ने अपना बिजनेस ऐसे समय पर शुरू किया, जब लोग अपने जीने की सारी संभावनाएं खत्म करके एक जगह पर आराम करना पसंद करते हैं. 85 साल का बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ यह बिजनेस शुरू किया.

85 साल का बुजुर्ग घर में बैठे-बैठे अचानक हुआ मालामाल, सिर्फ एक आइडिया ने बदल दी किस्मत

यदि आप एक ऐसे वीडियो की तलाश में हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सके और आपका मूड अच्छा कर सके, तो एक बुजुर्ग कपल की यह क्लिप आपके लिए कारगर हो सकती है. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति ने 85 साल की उम्र में अपनी पत्नी के साथ बिजनेस पार्टनर के रूप में हेयर ऑयल का कारोबार शुरू किया.

  1. बुजुर्ग शख्स ने 85 की उम्र में खोला बिजनेस
  2. पत्नी भी साथ मिलकर करती है काम
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बुजुर्ग शख्स ने 85 की उम्र में खोला बिजनेस

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) ने वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा, 'ये सबसे खास साझेदारी.' इस वीडियो में टेक्स्ट मैसेज के जरिए बताया गया है कि इस बुजुर्ग शख्स ने कैसे 85 साल की उम्र में अपने बिजनेस की शुरुआत की. जो वीडियो को देखने में और भी आनंददायक बनाती है. वीडियो के बैंकग्राउंड में बेनी दयाल और सलीम मर्चेंट द्वारा गाया गया 'बैंड बाजा बारात' फिल्म का सॉन्ग 'तरकीबें' भी है.

 

 

पत्नी भी साथ मिलकर करती है काम

यह वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से, इस वीडियो को लगभग 1.4 लाख लाइक्स और लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स पोस्ट किए और सपोर्ट किया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'यह बहुत प्यारा और प्रेरणादायक है.' दूसरे ने लिखा, 'क्या इंस्पीरेशनल वीडियो है! यह बहुत अच्छा है!'

VIDEO

Trending news